Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:40 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बलिया में नाव पलटने के मामलें में दो गिरफ्तार

बलिया, 23 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के फेफना क्षेत्र में श्रद्धालुओं से भरी नाव पलटने के मामले में पुलिस ने मंगलवार को नाव मालिक और नाविक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।
पुलिस सूत्रों के अनुसार क्षेत्र के मालदेयर पुर मोड़ स्थित गंगा घाट पर सोमवार को श्रद्धालुओं से भरी नांव गंगा में पलटने के मामले में पुलिस ने मंगलवार को क्षेत्र के ही मालदेयर पुर निवासी नाव‌ मालिक मूंजी और क्षेत्र के ही हैबतपुर निवासी राम दयाल के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की सुसंगत धारा 282 व 304 के तहत नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है ।
पुलिस अधीक्षक राजकरन‌ नैय्यर ने बताया कि पुलिस ने मंगलवार को नाव‌ मालिक व चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।
हादसे में मृतको की संख्या को लेकर जिलाधिकारी बलिया रविन्द्र कुमार ने बताया कि मामले में मंगलवार की सुबह राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल व राज्य आपदा प्रतिक्रिया बलों की टीमों ने सुरेन्द्र यादव नामक व्यक्ति के शव को बाहर निकाला है, जिसके बाद हादसे में मरने वालों की संख्या अब बढ़कर चार हो गई है ।
उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन को अबतक किसी भी माध्यम से किसी और व्यक्ति के हादसे में गायब होने की सुचना प्राप्त नहीं हुई है व पूरी छानबीन से आश्वस्त होने के बाद आपदा प्रतिक्रिया बलों ने रेस्क्यू ऑपरेशन बंद कर दिया है ।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image