Monday, Jul 22 2024 | Time 09:57 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


महिला पर पति और देवर ने किया तेजाब से हमला

फिरोजाबाद 23 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिले के बसई मोहम्मदपुर क्षेत्र में मंगलवार को एक महिला पर उसके पति और देवर ने तेजाब से हमला कर दिया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि आगरा के डौकी थाना क्षेत्र के मनसा गांव निवासी सुषमा का ससुराल पक्ष से दहेज को लेकर कानूनी मामला चल रहा है। वर्तमान में सुषमा गाजीपुर में अपने पिता प्रदीप भटेले के साथ रह रही है। मंगलवार को सुषमा अपने पिता के साथ सुनवाई के लिए कोर्ट गई थीं। आरोप है कि जब वे एक ऑटो रिक्शा से फिरोजाबाद आ रहे थे तो सुषमा के पति राघवेंद्र और उनके भाई ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। जैसे ही ऑटो शंकरपुर घाट के पुल को पार कर गया, राघवेंद्र और उसके भाई ने सुषमा पर तेजाब फेंक दिया।
सूत्रों के अनुसार सुषमा के पिता प्रदीप ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे भर्ती कर लिया।
पीड़िता के पिता ने कहा कि सुषमा की शादी 2016 में राघवेंद्र से हुई थी। उन्होंने दावा किया कि ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे, जिसके कारण सुषमा लंबे समय से अपने माता-पिता के साथ रह रही थी।
सं प्रदीप
वार्ता
More News

----

21 Jul 2024 | 7:51 PM

see more..
अखिलेश के करीबी करहल पंचायत अध्यक्ष के रिसार्ट पर चला बुलडोजर

अखिलेश के करीबी करहल पंचायत अध्यक्ष के रिसार्ट पर चला बुलडोजर

21 Jul 2024 | 7:40 PM

मैनपुरी 21 जुलाई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबी और मैनपुरी में नगर पंचायत करहल के अध्यक्ष अब्दुल नईम की तालाब की जमीन पर अवैध रुप से निर्मित रिसार्ट को रविवार को ढहा दिया गया।

see more..
झांसी: पुलिस के साथ मुठभेड़ में चार लुटेरे गिरफ्तार

झांसी: पुलिस के साथ मुठभेड़ में चार लुटेरे गिरफ्तार

21 Jul 2024 | 7:41 PM

झांसी 21 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी जिले के मोंठ थानाक्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में हाल ही में एक कलेक्शन एजेंट के साथ बड़ी लूट को अंजाम देने वाले चार लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

see more..
image