Friday, Mar 29 2024 | Time 15:59 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर: ईंट भट्ठे पर श्रमिक आपस में भिड़े,एक की मौत

जौनपुर, 26 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के थाना जलालपुर क्षेत्र स्थित ग्राम लखमीपुर में चन्द्र शेखर राय के ईंट के भट्टे पर काम करने वाले दो मजदूरों के बीच आज सुबह हुए झगड़े में एक मजदूर में दूसरे के ऊपर फावड़े से हमला किया, जिससे वह घायल हो गया, उसे अस्पताल ले आया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पुलिस के अनुसार जिले में जलालपुर थाना क्षेत्र के लखमीपुर गांव में चंद्रशेखर राय के ईट भट्टे पर काम करने वाले राकेश मांझी नामक श्रमिक द्वारा आज सुबह छोटे लाल मांझी के उपर फावड़ा से प्रहार कर दिया गया,जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया था। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज हेतु अस्पताल भेजवाया जहां पर डॉक्टर ने छोटेलाल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया और अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की है।
इस सम्बंध में क्षेत्राधिकारी नगर कुलदीप कुमार गुप्ता ने बताया है कि जल्द अभियुक्त जेल भेज दिया जायेगा। पुलिस के अनुसार दोनो एक साथ भट्ठे पर काम करते थे और बिहार से आये थे, वहां भी दोनो आपस में पड़ोसी बताये जा रहे हैं।
सं सोनिया
वार्ता
More News
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
image