Monday, Jul 22 2024 | Time 09:30 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


दोस्त की मौत से आहत युवक जलती चिता पर कूदा, हालत गंभीर

फिरोजाबाद 27 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिले के थाना नगला खंगर क्षेत्र में शनिवार को दोस्त की मौत से आहत एक युवक ने जलती चिता में कूद कर आत्मदाह करने का प्रयास किया। लोगों ने उसे निकाल कर गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा जहां से उसे आगरा रेफर कर दिया गया है।
सूत्रों ने बताया कि नगला खंगर के गांव मढैया नादिया निवासी अशोक कुमार और गढ़िया पंचवटी निवासी आनंद गौरव राजपूत (42) में गहरी दोस्ती थी। अशोक कैंसर से पीड़ित था। शनिवार को उसकी मृत्यु हो गई। परिजन अंतिम संस्कार के लिए शव को यमुना किनारे सरूपुर घाट पर ले गये। यहां पर अंतिम संस्कार किया। जब चिता जल गई तो लोग अपने घर को चल दिए। कुछ लोग वहां मौजूद रहे। इसी दौरान अशोक का दोस्त आनंद गौरव रोता हुआ वहां पहुंचा। वहां मौजूद लोग कुछ समझ पाते तब तक वह दोस्त की चिता पर कूद गया। धधकते अंगारों पर लेटने से वह भी गंभीर रूप से झुलस गया।
युवक को चिता पर लेटता देख वहां मौजूद लोगों की चीख निकल गई। आनन-फानन में उसे जलती चिता से उठाया और उपचार के लिए सरकारी ट्रामा सेंटर फिरोजाबाद ले गये। प्राथमिक उपचार के बाद से उसे आगरा रेफर कर दिया है। इस संबंध में नगला खंगर प्रभारी महेश सिंह ने बताया कि थाने पर कोई सूचना नहीं दी गई है। मामले की जानकारी की जा रही है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News

----

21 Jul 2024 | 7:51 PM

see more..
अखिलेश के करीबी करहल पंचायत अध्यक्ष के रिसार्ट पर चला बुलडोजर

अखिलेश के करीबी करहल पंचायत अध्यक्ष के रिसार्ट पर चला बुलडोजर

21 Jul 2024 | 7:40 PM

मैनपुरी 21 जुलाई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबी और मैनपुरी में नगर पंचायत करहल के अध्यक्ष अब्दुल नईम की तालाब की जमीन पर अवैध रुप से निर्मित रिसार्ट को रविवार को ढहा दिया गया।

see more..
झांसी: पुलिस के साथ मुठभेड़ में चार लुटेरे गिरफ्तार

झांसी: पुलिस के साथ मुठभेड़ में चार लुटेरे गिरफ्तार

21 Jul 2024 | 7:41 PM

झांसी 21 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी जिले के मोंठ थानाक्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में हाल ही में एक कलेक्शन एजेंट के साथ बड़ी लूट को अंजाम देने वाले चार लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

see more..
image