Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:25 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


दादी ने पोते को नहीं दिया गुटखा तो सिर पर डंडा मार कर दी हत्या

बहराइच, 28 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के जनपद के भागीरथ पुरवा नेठिया गांव में रविवार को एक दादी का पोते को गुटखा देने से इंकार करना इतना महंगा पड़ा कि गुस्साये पोते ने लाठी से दादी के सिर पर जानलेवा वार कर दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।
पुलिस सूत्रों के अनुसार विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत नेठिया के मजरा भगीरथ पुरवा गांव निवासी राज कुमारी (54) पत्नी परशुराम रविवार सुबह 11बजे कपड़े धूल रही थी तभी महिला का पोता राजेश आया। उसने दादी से गुटका की मांग की। दादी ने गुटका देने से इंकार कर दिया, तभी कुछ मिनट बाद पहुंचे युवक ने दादी के सिर पर लाठी से वार कर दिया और गहरी चोट लगने से वृद्ध महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद आरोपी पोता फरार हो गया। घटना की जानकारी मृतक महिला के पुत्र अशोक कुमार ने पुलिस को दी। प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार त्रिपाठी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।
पुलिस ने बताया कि मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अशोक कुमार की तहरीर पर पुत्र राजेश के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।
सं सोनिया
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image