Friday, Apr 19 2024 | Time 15:24 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


ट्रैक्टर की चपेट में आने से साइकिल सवार युवती की हुई मौत, एक घायल

जौनपुर, 28 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में जौनपुर के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र में रविवार को ट्रैक्टर की चपेट में आने से साइकिल पर बैठकर जा रही एक युवती की मौत हो गई, जबकि साइकिल चला रहा किशोर घायल हो गया।
पुलिस के अनुसार कबीरुद्दीनपुर गांव के पास जौनपुर-केराकत मार्ग पर यह दुर्घटना हुई। इस दुर्घटना में जिले में सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के लाडलेपुर गांव निवासी विशाल (21) अपनी चचेरी बहन ज्योति (18) को साइकिल पर बैठाकर रविवार को धर्मापुर बाजार होते हुए केराकत के तरफ जा रहा था।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक लगभग सवा बारह बजे साइकिल सवार जैसे ही जौनपुर- केराकत हाइवे पर कबीरुद्दीनपुर गांव के पास पहुचा तभी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर की चपेट में आ गया। ट्रैक्टर के ट्राली के धक्के से दोनों छिटककर सड़क पर जा दूर गिरे, दोनों के सिर में गंभीर चोट आई।
मौके पर पहुची पुलिस ने एम्बुलेंस से दोनों घायलों को उपचार हेतु जिला अस्पताल भेजवाया जहां चिकित्सकों ने घायल युवती ज्योति को देखते ही मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना के बाद ट्रैक्टर चालक सीमेंट लदे ट्रैक्टर को सड़क पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने मृतका के परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए कब्जे में ले लिया।
सं सोनिया
वार्ता
More News
आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

18 Apr 2024 | 10:59 PM

बुलंदशहर, मेरठ, गाजियाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के लिए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मौका देने और उनके हाथ मजबूत करने की अपील की।

see more..
image