Friday, Jun 14 2024 | Time 12:16 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


लव जिहाद का शिकार हुई गर्भवती युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

शाहजहांपुर 28 मई (वार्ता)उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में लवजिहाद में फंसी एक गर्भवती युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी है। इसके घटना के बाद से लव जिहाद के मामलों में हिंदूवादी संगठनों में भारी आक्रोश है और वह इन मामलों में पुलिस पर शिथिलता बरतने का आरोप लगा रहे हैं।
अपर पुलिस अधीक्षक सिटी ने रविवार को बताया जनपद लखीमपुर की रहने वाली सीमा गौतम शाहजहांपुर के श्रॉफ चैरिटेबल हॉस्पिटल में पिछले डेढ़ साल से जॉब करती थी। कल देर रात जब नावेद नाम का युवक अपने साथी के साथ बेहोशी की हालत में उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराने पहुंचा तो उसने सीमा गौतम का नाम जोया सिद्दीकी बताया।जहाँ डॉक्टर के युवती के मृत घोषित कर दिया। जब नावेद वहाँ से जाने लगा तो मामला संदिग्ध देख वहाँ मौजूद लोगों ने उसे उसके साथी समेत पकड़ लिया।
उधर सीमा गौतम के भाई ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि नावेद ने नाम बदलकर उसकी बहन के साथ अवैध संबंध बनाये थे और उसके साथियों ने उसकी वीडियो भी बनाई। इसके बाद वह लोग सीमा गौतम से धर्म परिवर्तन करने को दबाब बनाने लगे। जब सीमा ने यह बात अपने परिजनों को बताई तो नावेद सहित उसके साथियों ने उसे जहर देकर मार डाला है।
उधर लवजिहाद के मामले में हुई युवती की मौत पर हिन्दू संगठन के नेताओ में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है उनका कहना है लव जिहाद के मामले में पुलिस और लोकल इंटेलिजेंस बिल्कुल भी गंभीर नही है,जिसके चलते यह घटनाएं दिन ब दिन बढ़ रही हैं।
सं सोनिया
वार्ता
More News
पुलिस सिस्टम लापरवाही का शिकार: अखिलेश

पुलिस सिस्टम लापरवाही का शिकार: अखिलेश

13 Jun 2024 | 11:01 PM

लखनऊ 13 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश पुलिस के कुछ पदों पर आउटसोर्सिंग से भर्ती के लिए जारी सर्कुलर को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर हमला बोला है।

see more..
आम आदमी का विश्वास जीतें अधिकारी: योगी

आम आदमी का विश्वास जीतें अधिकारी: योगी

13 Jun 2024 | 10:39 PM

लखनऊ 13 जून (वार्ता) जनता दर्शन कार्यक्रम जिला स्तर पर शुरु करने की वकालत करते हुये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा कि गरीब, शोषित वंचित लोगों की मदद करना हमारी प्राथमिकता है और अधिकारियों को अपनी कार्यशैली से आम आदमी का भरोसा जीतना चाहिये।

see more..
image