Thursday, Apr 18 2024 | Time 15:14 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


पीलीभीत में हेड कांस्टेबल ने की आत्महत्या

पीलीभीत 29 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में तबादला न होने से परेशान हेड कांस्टेबल ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि बदायूं के थाना फैजगंज बेटा निवासी रजनीश यादव (48) वर्तमान में 112 में तैनात थे।परिजनों का कहना है कि रजनीश अपना तबादला चंदौसी कराना चाहते थे। वे इसको लेकर कुछ दिन पूर्व बरेली में उच्च अधिकारियों से भी मिले थे। रविवार रात मृतक की बहन ने उनसे फोन पर बात करने का प्रयास किया लेकिन उनका फोन रिसीव नहीं हु। जिसके बाद शहर के एक इंस्टिट्यूट में प्रिंसिपल के पद पर तैनात मृतक के बहनोई यज्ञ प्रकाश आर्य रात्रि लगभग 12:30 बजे उनके नकटा दाना चौराहे के समीप कमरे में पहुंचे तो वह कमरे में बेहोशी की आवस्था में लेटे हुए थे।
मृतक के बहनोई उन्हें जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों ने मृत्यु का कारण जहर से होना बताया है। डायल 112 के निरीक्षक सुरेंद्र पाल ने बताया संदिग्ध परिस्थितियों में एक हेड कांस्टेबल की मौत हुई है। मौत का कारण जानने के लिए शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
नगर कोतवाली पुलिस का कहना है कि मौत का कारण पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
दो लड़कों की जोड़ी फिर होगी फ्लाप: भूपेन्द्र चौधरी

दो लड़कों की जोड़ी फिर होगी फ्लाप: भूपेन्द्र चौधरी

17 Apr 2024 | 11:52 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि दो लड़कों की जोड़ी पहले भी उत्तर प्रदेश में फ्लॉप रही थी और एक बार फिर इस जोड़ी को यूपी की जनता सिरे से नकार देगी।

see more..
image