Monday, Jul 22 2024 | Time 09:54 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में सड़क हादसों में भाई-बहन की मौत, दो घायल

जौनपुर, 29 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के सिंगरामऊ और मछलीशहर थाना क्षेत्र में सोमवार को अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में भाई-बहन की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए।
पुलिस के अनुसार जिले में सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के सिंगरामऊ बाजार मस्थित पेट्रोल पंप के समीप सोमवार को कार की टक्कर से बाइक सवार भाई-बहन की मौत हो गई। डडारी गांव निवासी दिनेश गौतम के पुत्र शिवम गौतम (20) अपनी बहन शिवानी गौतम (18) के साथ क्षेत्र के कबेली गांव में अपने मामा के यहां पुण्य तिथि में आए थे। सोमवार को यहां से घर जा रहे थे कि सिंगरामऊ बाजार स्थित पेट्रोल पंप के समीप सामने से आ रही कार ने बाइक में टक्कर मार दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। शिवानी कक्षा 12वीं की छात्रा थी और शिवम बीए कर रहा था।
इसी तरह मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के कुरनी गांव निवासी अनुज(18)और आयुष(17) निवासी कुरनी बैशवारी एक ही बाइक से समाधगंज बाजार जा रहे थे, गांव से निकलते ही अज्ञात वाहन ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी।
सं प्रदीप
वार्ता
More News

----

21 Jul 2024 | 7:51 PM

see more..
अखिलेश के करीबी करहल पंचायत अध्यक्ष के रिसार्ट पर चला बुलडोजर

अखिलेश के करीबी करहल पंचायत अध्यक्ष के रिसार्ट पर चला बुलडोजर

21 Jul 2024 | 7:40 PM

मैनपुरी 21 जुलाई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबी और मैनपुरी में नगर पंचायत करहल के अध्यक्ष अब्दुल नईम की तालाब की जमीन पर अवैध रुप से निर्मित रिसार्ट को रविवार को ढहा दिया गया।

see more..
झांसी: पुलिस के साथ मुठभेड़ में चार लुटेरे गिरफ्तार

झांसी: पुलिस के साथ मुठभेड़ में चार लुटेरे गिरफ्तार

21 Jul 2024 | 7:41 PM

झांसी 21 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी जिले के मोंठ थानाक्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में हाल ही में एक कलेक्शन एजेंट के साथ बड़ी लूट को अंजाम देने वाले चार लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

see more..
image