Friday, Mar 1 2024 | Time 14:04 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बांदा में पौत्र ने की बुजुर्ग की हत्या

बांदा 20 नवंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के कोतवाली नगर क्षेत्र में सोमवार को एक युवक ने गड़ासे से अपने वयोवृद्ध बाबा की गर्दन काट कर हत्या कर दी।
पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर गवेंद्र पाल गौतम ने बताया कि मवई गांव निवासी बच्चू पाल (80) उर्फ फुल्ला अपने मझले पुत्र के साथ रहता था। जो सारी सम्पत्ति उसी को ही देना चाहता था,इससे बड़े पुत्र कामता का लड़का छोटे पाल परेशान था। इसी विवाद की चलते छोटा पाल ने आज सुबह गड़ासे से अपने बाबा का सिर धड़ से अलग कर दिया जब वह घर से बाहर शौच क्रिया के लिए गया था।
उन्होंने बताया कि पुलिस उच्च अधिकारियों की मौजूदगी में घटना स्थल का विस्तृत किया गया और कटे सर और धड़ को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।
पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि बाबा की हत्या के आरोपी छोटा पाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से हत्या में प्रयुक्त गड़ासा भी बरामद किया है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
साइकिल से 1100 किमी चल कर रामलला के दर्शन करने पहुंचा श्रद्धालु

साइकिल से 1100 किमी चल कर रामलला के दर्शन करने पहुंचा श्रद्धालु

29 Feb 2024 | 10:22 PM

अयोध्या, 29 फरवरी (वार्ता) कुश्ती में तीन बार मध्य प्रदेश के स्टेट चैम्पियन रह चुके राज्यवर्धन साइकिल से 1100 किमी का सफर कर अयोध्या पहुंचे हैं।

see more..
जेल में बने थैलों में भी मिलेगा रामलला का प्रसाद

जेल में बने थैलों में भी मिलेगा रामलला का प्रसाद

29 Feb 2024 | 8:40 PM

अयोध्या, 29 फरवरी (वार्ता) अयोध्या में दिव्य और भव्य राम मंदिर में विराजमान रामलला का प्रसाद अब जेल में बने थैलों में भी देने की तैयारी की जा रही है।

see more..
image