Sunday, Feb 25 2024 | Time 20:25 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रयागराज: पुलिस मुठभेड़ में दो गौ तस्कर गिरफ्तार

प्रयागराज,25 नवंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र में लंबे समय से वांछित चल रहे 10-10 हजार रूपए के दो गौ तस्करों को पुलिस ने शनिवार को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस उपायुक्त (डीसीपी-नगर) दीपक भूकर ने बताया कि अपराध और अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए आपरेशन ऑक्टोपस चलाया गया है। पुलिस भोर में गश्त लगा रही थी तभी उन्हें दामूपुर कसारी-मसारी क्षेत्र में लंबे समय से फरार चल रहे गौ तस्कर बमरौली निवासी ताहा और खुसरो के बारे में सूचना मिली। उन्होंने बताया कि दोनो मुठभेड़ उसी क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर हुई है।
उन्होंने बताया कि पुलिस की घेराबंदी देखकर ताहा ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिससे उसके पैर में गाेली लगी। साथी को बचाने के लिए खुसरो ने भी पुलिस पर फायर किया लेकिन पुलिस फायरिंग में उसके पैर में भी गाेली लगी। दोनों को हिरासत में लेकर स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस ने दोनों पर 10-10 हजार का इनाम घोषित किया था। पुलिस ने मौके से अवैध असलहा और जीवित कारतूस बरामद किये हैं।
दिनेश, सोनिया
वार्ता
More News
आनंदीबेन ने किया पद्मभूषण राम नाईक का सम्मान

आनंदीबेन ने किया पद्मभूषण राम नाईक का सम्मान

25 Feb 2024 | 6:49 PM

लखनऊ 25 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने राजभवन में उत्तर प्रदेश के पूर्व राज्यपाल राम नाईक को ‘पद्म भूषण’ हेतु मनोनीत होने पर रविवार को समारोहपूर्वक सम्मानित किया।

see more..
image