Saturday, Mar 2 2024 | Time 09:36 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


दो ट्रकों की भिडंत में एक की मौत दो घायल, लगा जाम

बुलंदशहर 26नवंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में रविवार को अनूपशहर बुलंदशहर मार्ग पर बालू रेत से भरे दो ट्रकों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में ट्रक के क्लीनर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ट्रक चालक परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गया।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि आज सुबह अनूपशहर बुलंदशहर मार्ग पर एक ट्रक डिबाई स्थित गंगा घाट से बालू रेत भरकर जा रहा था इसी दौरान बुलंदशहर की ओर से दूसरा ट्रक डस्ट लेकर आ रहा था तभी चांदौक दोराहा के पास दोनों ट्रकों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।
दुर्घटना के बाद सड़क पर जाम लग गया। पुलिस ने घायलों को निकालने का प्रयास किया, लेकिन निकाल नहीं सकी। बाद में हाइड्रा मंगवाकर बड़ी मशक्त के बाद क्षतिग्रस्त ट्रकों को हटवाया।
पुलिस ने बताया कि हादसे में एक ट्रक के क्लीनर डिबाई क्षेत्र के दौलतपुर खुर्द निवासी 20 वर्षीय प्रशांत की मौत हो गई जबकि दूसरे ट्रक के क्लीनर जनपद के थाना चोला के गांव कोराली निवासी 35 वर्षीय आलम और अहार थाने के गांव सिकोई निवासी चालक 35 वर्षीय सुमित गंभीर रूप से घायल हो गए।
मृतक प्रशांत का शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद अनूपशहर बुलंदशहर मार्ग पर लंबा जाम लग गया। लगभग ढाई घंटे तक जाम लगा रहा। पुलिस क्षतिग्रस्त ट्रकों को हटाकर जाम खुलवाया।
सं सोनिया
वार्ता
image