Friday, Mar 1 2024 | Time 14:30 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बैरिकेडिंग हटाने की मांग को लेकर व्यापारियों ने किया प्रदर्शन

भदोही, 26 नवंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के प्रमुख नगर गोपीगंज में रविवार को राष्ट्रीय राजमार्ग के प्रमुख चौराहा व तिराहा पर लगे बैरिकेडिंग हटाने की मांग को लेकर व्यापारियों ने विरोध प्रदर्शन किया।
व्यापार मण्डल के नगर अध्यक्ष श्रीकांत जायसवाल के नेतृत्व में जुटे व्यापारियों ने बैरिकेडिंग हटाने की मांग को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि पुलिस ने नगर के प्रमुख चौराहों व तिराहों को बंद कर नगर को दो भागों में विभक्त कर दिया। नगर के लोगों द्वारा इसे काफी समय से हटाने की मांग की जा रही है, लेकिन जिला प्रशासन पर व्यापारियों की गुहार का कोई असर नही हो रहा।
व्यापारियों ने आरोप लगाते हुए कहा कि नगर के चौराहा, हॉस्पिटल और मिर्जापुर रोड तिराहे पर लगाए गए बैरिकेडिंग से नगर का व्यापार प्रभावित हो रहा है। इससे चौराहे व तिराहे पर तैनात यातायात पुलिस बाइक चालकों को दौड़ाि फोटो खींचकर चालान कर रहे है। ऐसी दशा में ग्रामीण इलाके के ग्राहक भी बाजार आने से अब कतराने लगे हैं।
व्यापारियों ने आवाज बुलंद करते हुए मांग किया कि तानाशाही रवैया व्यापारियों के साथ बन्द करते हुए पुलिस बैरिकेडिंग को हटवाने के साथ ही प्रमुख तिराहा चौराहा की चेकिंग पर रोक लगवाया जाए। अगर ऐसा नहीं होता तो व्यापारी व्यापक पैमाने पर धरना प्रदर्शन के साथ अपने प्रतिष्ठानों को भी विरोध में बंद करने पर मजबूर होंगे।
धरना प्रदर्शन में श्रीकांत जायसवाल,रमाकांत गुप्ता, अनिल, अवधेश, दिनेश, मनोज, सतीश, इम्तियाज, कमला मोदनवाल, पप्पू मोदनवाल,पाठक समेत अन्य व्यापारी शामिल रहे।
सं सोनिया
वार्ता
More News
साइकिल से 1100 किमी चल कर रामलला के दर्शन करने पहुंचा श्रद्धालु

साइकिल से 1100 किमी चल कर रामलला के दर्शन करने पहुंचा श्रद्धालु

29 Feb 2024 | 10:22 PM

अयोध्या, 29 फरवरी (वार्ता) कुश्ती में तीन बार मध्य प्रदेश के स्टेट चैम्पियन रह चुके राज्यवर्धन साइकिल से 1100 किमी का सफर कर अयोध्या पहुंचे हैं।

see more..
जेल में बने थैलों में भी मिलेगा रामलला का प्रसाद

जेल में बने थैलों में भी मिलेगा रामलला का प्रसाद

29 Feb 2024 | 8:40 PM

अयोध्या, 29 फरवरी (वार्ता) अयोध्या में दिव्य और भव्य राम मंदिर में विराजमान रामलला का प्रसाद अब जेल में बने थैलों में भी देने की तैयारी की जा रही है।

see more..
माध्यमिक शिक्षा की मजबूती के लिये योगी देंगे 25 करोड़ का उपहार

माध्यमिक शिक्षा की मजबूती के लिये योगी देंगे 25 करोड़ का उपहार

29 Feb 2024 | 8:24 PM

गोरखपुर, 29 फरवरी (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार यानी तीन मार्च को गोरखपुर में माध्यमिक शिक्षा की मजबूती के लिए करीब 25 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उपहार देंगे।

see more..
image