Saturday, Apr 13 2024 | Time 22:41 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार हुआ पशु तस्कर

जौनपुर, 07 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के मुंगराबादशाहपुर थाने की पुलिस टीम ने मुठभेड़ में एक अन्तर्जनपदीय गौतस्कर को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक डॉ अजयपाल शर्मा ने आज बताया कि जिले में प्रभारी निरीक्षक मुगराबादशाहपुर संजय वर्मा मय हमराह कर्मचारीगण के साथ क्षेत्र में भ्रमणशील रहकर , प्रभारी निरीक्षक मीरगंज मय हमराह टीम के साथ अपराध एवं अपराधियों के बारे में बातचीत कर रहे थे। मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ अपराधी गरियांव से मुंगराबादशाहपुर की तरफ अपराध करने की फिराक में आ रहे है । इस सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए उक्त पुलिस बल द्वारा नीभापुर रेलवे क्रासिंग के पास आने जाने वाले व्यक्तियों की नियमानुसार चेकिंग की जाने लगी तभी एक मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति आते हुए दिखाई दिये।
इन अपराधियों को रोकने का प्रयास किया गया तो गौतस्कर द्वारा पुलिस बल पर फायर किया गया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी तथा दूसरा अभियुक्त फरार हो गया । घायल अभियुक्त का नाम पता पूछने पर अपना अली हुसैन उर्फ अमन पुत्र शाह मोहम्मद निवासी नरगहना थाना पवारा जनपद जौनपुर बताया, जिसके कब्जे से एक नजायज देशी तमंचा 315 बोर व तीन जिन्दा कारतूस 315 बोर व दो खोखा कारतूस 315 बोर व चोरी एक मोटरसाइकिल बरामद हुई। घायल अभियुक्त को इलाज हेतु अस्पताल भेजवाया गया तथा अन्य अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही हैं ।
सं सोनिया
वार्ता
image