Sunday, Apr 14 2024 | Time 11:03 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मुरादाबाद: लुटेरा गैंग के तीन बदमाश गिरफ्तार

मुरादाबाद, 11 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में थाना मझोला पुलिस ने लुटेरे गैंग के तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके क़ब्ज़े से तीन अवैध तमंचे, पांच कारतूस 315 बोर व एक मोटरसाईकिल बरामद की ।
पुलिस अधीक्षक (नगर) अखिलेश भदौरिया ने रविवार को बताया कि मुखबिर की सूचना पर आज थाना मझोला पुलिस द्वारा लुटेरे गैंग के राजा उर्फ सतेंद्र चौहान, गौरव उर्फ डॉन साहब तथा कलुआ उर्फ नितिन सभी निवासी लकड़ी, थाना मझोला, मुरादाबाद को लूट की योजना बनाते हुए मैनाठेर की पुलिया से गिरफ़्तार किया गया है। बदमाशों के क़ब्ज़े से तीन तमंचा 315 बोर तथा पांच जिंदा कारतूस 315 बोर तथा लूट की घटनाओं में प्रयुक्त मुरादाबाद नंबर की एक (यूपी 21 सीआर 7837) पल्सर बाइक बरामद हुई है।
गिरफ्तार बदमाशों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उन्होंने नौ जनवरी को ढक्का बिजली घर के सामने अंडे के कारोबारी से रुपए लूटने के इरादे से उस पर फायर किया था, जिसमें कारोबारी घायल हो गया था। इससे पूर्व पांच दिसंबर 23 को थाना मझोला क्षेत्रांतर्गत मनोहरपुर रोड़ पर एक महिला के हाथ से उसका बैग छीना था। पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर गिरफ्तार बदमाशों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।
सं सोनिया
वार्ता
image