Saturday, Apr 13 2024 | Time 02:40 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


देवरिया में विभिन्न दलों के करीब पांच हजार लोगों ने ली भाजपा की सदस्यता

देवरिया,15 फरवरी(वार्ता) आगामी लोकसभा चुनाव के बीच उत्तर प्रदेश के देवरिया में विभिन्न दलों के करीब पांच हजार लोगों ने गुरूवार को भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की सदस्यता ली।
भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी प्रभाकर तिवारी ने यहां बताया कि आज पार्टी कार्यालय पर विभिन्न दलों के प्रतिनिधियों और पदाधिकारियों सहित भारी संख्या में लोगों ने भाजपा में शामिल होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। उन्होंने बताया कि पार्टी कार्यालय पर सदर सांसद डा.रमापति राम त्रिपाठी, जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह, सदर विधायक डाॅ़ शलभ मणि त्रिपाठी और महामंत्री श्रीनिवास मणि त्रिपाठी ने भारी संख्या में लोगों को सदस्यता ग्रहण कराई।
इस अवसर पर सांसद श्री त्रिपाठी ने पार्टी में नए शामिल सदस्यों का स्वागत करते हुए कहा कि भाजपा अपने वसूलों, सिद्धांतों और नीतियों से आज विश्व की सबसे बड़ी और शक्तिशाली पार्टी है। पार्टी का हर कार्यकर्ता निष्ठापूर्वक अपने दायित्वों का निर्वहन करता है। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है,जहां कार्यकर्ता अपने कार्य और पार्टी के प्रति अपने समर्पण के माध्यम से फर्श से अर्श तक पहुंच सकता है।
इस अवसर पर सदर विधायक ने सभी को शुभकामनाएं दी और पार्टी के इतिहास पर प्रकाश डालते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक राष्ट्रवादी राजनीतिक दल है,जो भारत को एक सुदृढ़, समृद्ध एवं शक्तिशाली राष्ट्र के रूप में विश्व पटल पर स्थापित करने के लिए कृतसंकल्पित है। भारत को एक समर्थ राष्ट्र बनाने के लक्ष्य के साथ भाजपा का गठन 6 अप्रैल, 1980 को नई दिल्ली के कोटला मैदान में आयोजित एक कार्यकर्ता अधिवेशन में किया गया, जिसके प्रथम अध्यक्ष श्री अटल बिहारी वाजपेयी निर्वाचित हुए थे।
उन्होंने कहा “ मैं आशा करता हूं कि आप सभी जो अब हमारे परिवार के सदस्य बन चुके हैं और पार्टी के प्रति अपनी निष्ठा और समर्पण रखेंगे।”
सं सोनिया
वार्ता
More News
आप लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में सपा को समर्थन देगी

आप लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में सपा को समर्थन देगी

12 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ, 12 अप्रैल (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) के उम्मीदवारों को बिना शर्त समर्थन देने की घोषणा की।

see more..
नौजवानो और किसानो को भाजपा ने दिया धोखा : अखिलेश

नौजवानो और किसानो को भाजपा ने दिया धोखा : अखिलेश

12 Apr 2024 | 8:30 PM

पीलीभीत 12 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने और संविधान को कमजोर करने का आरोप लगाते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सत्तारुढ़ दल ने झूठ बोल कर किसानो और नौजवान को धोखा दिया है और इसलिये उसकी 400 सीटों पर हार निश्चित है।

see more..
राष्ट्रवाद को ध्यान में रख कर भाजपा को दें वोट : योगी

राष्ट्रवाद को ध्यान में रख कर भाजपा को दें वोट : योगी

12 Apr 2024 | 8:22 PM

सहारनपुर, 12 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को मतदाताओं से अपील की कि वे लोकसभा चुनाव में राष्ट्रवाद को सर्वोपरि रख कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में मतदान करें।

see more..
सपा समाप्तवादी पार्टी,चुनाव बाद खत्म हो जायेगी बची खुची साख:केशव

सपा समाप्तवादी पार्टी,चुनाव बाद खत्म हो जायेगी बची खुची साख:केशव

12 Apr 2024 | 8:20 PM

बदायूं 12 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को दोहराया कि समाजवादी पार्टी (सपा) को समाप्तवादी पार्टी कहना उचित होगा क्योंकि लोकसभा चुनाव के बाद इसका बचा खुचा वर्चस्व भी खत्म हो जायेगा।

see more..
image