Thursday, Apr 18 2024 | Time 15:25 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बस्ती: रेलवे ट्रैक पर युवक और युवती का शव मिलने से सनसनी

बस्ती 17 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बस्ती जिले के गौर थानाक्षेत्र के टिनिच रेलवे स्टेशन के समीप रेलवे ट्रैक पर शनिवार को युवक और युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गयी।
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां यह जानकारी देते हुए बताया है कि गौरथाना क्षेत्र के बलिया ग्राम निवासी सतीश चौधरी (15) तथा एक अज्ञात युवती का शव टिनिच रेलवे स्टेशन के पूर्वी छोर पर पाया गया है, जैसे ही घटना की सूचना मिली तुरन्त पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। युवती की पहचान नहीं हो रही है, उसकी पहचान कराने के लिए आसपास के थानों से सम्पर्क किया जा रहा है। युवती की उम्र लगभग 16 वर्ष है।
घटना जिस प्रकार से हुई है ऐसा प्रतीत हो रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते दोनों ने आत्महत्या कर ली है।पुलिस सूत्रों ने यह भी बताया कि पुलिस टीम द्वारा गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है। युवती की पहचान होने पर ही आगे कुछ कहा जा सकता है। बसहिया गांव में शान्ति व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस टीम लगायी गयी है। मौके पर शांति व्यवस्था पूरी तरह से कायम है, युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की तरफ से अभी किसी के ऊपर कोई आरोप-प्रत्यारोप नहीं लगाया गया है।
सं सोनिया
वार्ता
image