Saturday, Apr 13 2024 | Time 02:33 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


गोण्डा: परीक्षा में गड़बड़ी की आशंका में बढ़ी सतर्कता

गोण्डा 17 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा के दौरान सूबे के कई जिलों में धांधली करने के आरोपियों की हुई गिरफ्तारियों के मद्देनजर किसी प्रकार की गड़बड़ी की आशंका के दृष्टिगत गोण्डा जिले में सभी पच्चीस परीक्षा केंद्रों पर सतर्कता बढ़ा दी गयी है।
इस संबंध में पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने शनिवार को जानकारी देते हुए बताया कि जिले के विभिन्न इलाकों में 17-18 फरवरी की दो दिवसीय पुलिस भर्ती परीक्षा सभी स्थापित पचीस परीक्षा केंद्रों पर शुचितापूर्ण कड़े सुरक्षाव्यूह में संचालित हो रही है। एसपी ने बताया कि कई जनपदों से जिले में परीक्षा देने आये परीक्षार्थियों की सुरक्षा,यातायात व्यवस्था और परीक्षा को पारदर्शी शांतिपूर्ण निष्पक्ष विघ्नविहीन संपन्न कराने के लियॆ सभी केंद्रों पर और आसपास पुलिस और प्रशासन के राजपत्रित अधिकारी मैजिस्ट्रेट मय दलबल के कड़ी निगरानी में भ्रमणशील है।
उन्होंने बताया कि परीक्षा केंद्रों के अंदर व बाहरी परिधि के आसपास संदिग्ध व्यक्तियों पर सीसीटीवी कैमरों से पैनी निगाहबानी की जा रही है। परीक्षा के सुचारू संचालन को लेकर खुफिया तंत्र भी सक्रिय है।
सं सोनिया
वार्ता
More News
आप लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में सपा को समर्थन देगी

आप लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में सपा को समर्थन देगी

12 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ, 12 अप्रैल (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) के उम्मीदवारों को बिना शर्त समर्थन देने की घोषणा की।

see more..
नौजवानो और किसानो को भाजपा ने दिया धोखा : अखिलेश

नौजवानो और किसानो को भाजपा ने दिया धोखा : अखिलेश

12 Apr 2024 | 8:30 PM

पीलीभीत 12 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने और संविधान को कमजोर करने का आरोप लगाते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सत्तारुढ़ दल ने झूठ बोल कर किसानो और नौजवान को धोखा दिया है और इसलिये उसकी 400 सीटों पर हार निश्चित है।

see more..
राष्ट्रवाद को ध्यान में रख कर भाजपा को दें वोट : योगी

राष्ट्रवाद को ध्यान में रख कर भाजपा को दें वोट : योगी

12 Apr 2024 | 8:22 PM

सहारनपुर, 12 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को मतदाताओं से अपील की कि वे लोकसभा चुनाव में राष्ट्रवाद को सर्वोपरि रख कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में मतदान करें।

see more..
सपा समाप्तवादी पार्टी,चुनाव बाद खत्म हो जायेगी बची खुची साख:केशव

सपा समाप्तवादी पार्टी,चुनाव बाद खत्म हो जायेगी बची खुची साख:केशव

12 Apr 2024 | 8:20 PM

बदायूं 12 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को दोहराया कि समाजवादी पार्टी (सपा) को समाप्तवादी पार्टी कहना उचित होगा क्योंकि लोकसभा चुनाव के बाद इसका बचा खुचा वर्चस्व भी खत्म हो जायेगा।

see more..
image