Tuesday, Apr 23 2024 | Time 11:27 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


रामपुर में गर्भवती ने की दो बेटियों की हत्या

रामपुर 19 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में रामपुर के स्वार क्षेत्र में सोमवार को कथित रूप से गृह क्लेश के चलते एक गर्भवती महिला ने अपनी दो बेटियों की गला दबा कर हत्या कर दी और चाकू मार कर आत्महत्या का प्रयास किया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि लच्छीवाला गांव निवासी महिला संतोष ने आज सुबह अपनी दो बेटियों रोशनी (9) और महक (5) की गला दबाकर हत्या कर दी। महिला ने घटना को अपने घर में अंजाम दिया। गर्भवती महिला ने खुद को भी चाकू मारकर घायल कर लिया। पुलिस ने आरोपी गर्भवती महिला को गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया है।
बताया जा रहा है कि महिला की दो बेटियां पहले ही बीमारी से मर चुकी है और तीसरा बच्चा उसकी कोख में पल रहा है। संतोष ने दोनो पुत्रियों को मारने के बाद अपने पेट में दरांती मारकर खुदकुशी करने की कोशिश की, जिसको पुलिस की तत्परता से बचा लिया गया। घटना की जांच पुलिस कर रही है और इसकी गहराई तक जाने का प्रयास कर रही है। घटना को बेटे को चाहत में अंजाम देने की चर्चा जोरों पर है। महिला डॉक्टर का कहना है कि पेट में पल रहे बच्चे को भी गंभीर खतरा बना हुआ है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
उन्नाव में बाइकों की भिड़ंत में तीन मरे

उन्नाव में बाइकों की भिड़ंत में तीन मरे

23 Apr 2024 | 10:14 AM

उन्नाव 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले के हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में दो बाइक सवारों के बीच सीधी भिड़ंत में तीन युवकों की मौत हो गयीजबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

see more..
भाजपा धोखेबाज पार्टी है: शिवपाल

भाजपा धोखेबाज पार्टी है: शिवपाल

22 Apr 2024 | 9:02 PM

फर्रुखाबाद 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) धोखेबाज दल है।

see more..
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image