Tuesday, Apr 23 2024 | Time 09:33 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हमीरपुर में अभिभावकों के साथ अभद्रता करने वाले शिक्षक निलंबित

हमीरपुर 19 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में सरीला क्षेत्र में बच्चों के साथ मारपीट व अभिभावकों के साथ अभद्रता करने के आरोप में सोमवार को परिषदीय विद्यालय के हेडमास्टर समेत दो शिक्षकों को निलंबित कर दिया गया और मामले की जांच खंड शिक्षा अधिकारी मुस्करा को दी गयी है।
बेसिक शिक्षा अधिकारी(बीएसए) आलोक सिंह ने बताया कि सरीला ब्लाक के टाई ग्राम के ग्रामीणों ने जिलाधिकारी राहुल पांडेय से लिखित शिकायत की थी कि गांव में नियुक्त प्राइमरी विद्यालय के इंचार्ज हेडमास्टर आशीष कुमार व सहायक अध्यापक सत्यम तिवारी शिक्षण कार्य में रुचि न लेकर मासूम बच्चों की बेरहमी से पिटाई करते है। जब अभिभावक इस पर आपत्ति करते है तो उनके साथ अभद्र व्यवहार करते है, यही नहीं एमडीएम में दूध फल का वितरण नही किया जाता है। दोनो अध्यापकों के खिलाफ गांव के सभी ग्रामीणोौं ने सरीला तहसील दिवस में धरना प्रदर्शन किया था।
इस मामले की जांच बीएसए ने खंड शिक्षा अधिकारी सरीला आशीष सिंह चौहान को सौपी गयी, जिसमे ग्रामीणों की शिकायत सही पायी गयी। जांच रिपोर्ट के आधार पर बीेएसए ने इंचार्ज हेडमास्टर व सहायक अध्यापक दोनो को निलंबित कर आशीष को जूनियर हाईस्कूल ग्राम हरदुवा, व सत्यम को जूनियर हाईस्कूल ग्राम पतरिया डेरा विद्यालय मे संबंद्ध कर दिया है। मामले की जांच खंड शिक्षा अधिकारी मुस्करा प्रभाकर सिंह तोमर को सौपी है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
भाजपा धोखेबाज पार्टी है: शिवपाल

भाजपा धोखेबाज पार्टी है: शिवपाल

22 Apr 2024 | 9:02 PM

फर्रुखाबाद 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) धोखेबाज दल है।

see more..
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image