Tuesday, Apr 23 2024 | Time 09:36 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


फिरोजाबाद में दो‌ बाइकों की टक्कर में अध्यापक की मौत

फिरोजाबाद 19 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिले के नारखी क्षेत्र में सोमवार को दो बाइको की भिड़ंत में एक अध्यापक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रुप से घायल हो गया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि नारखी के बछगांव निवासी नरेंद्र कुमार शर्मा (45) एक जूनियर स्कूल औखरा में शिक्षक के पद पर तैनात थे। वह सोमवार की प्रातः बाइक द्वारा जूनियर हाई स्कूल औखरा जा रहे थे कि नयाबास और बरतरा के समीप तेज गति से आ रहे बाइक सवार इकबाल (26) ने टक्कर मार दी।
उन्होने बताया कि गंभीर रुप से घायल दोनो बाइक सवारों को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सक ने नरेंद्र को मृत घोषित कर दिया वहीं घायल इकबाल को सरकारी ट्रामा सेंटर में भर्ती कर उसका उपचार किया, बाद में परिजन उसे आगरा रेफर करा ले गए।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
भाजपा धोखेबाज पार्टी है: शिवपाल

भाजपा धोखेबाज पार्टी है: शिवपाल

22 Apr 2024 | 9:02 PM

फर्रुखाबाद 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) धोखेबाज दल है।

see more..
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image