Thursday, Apr 18 2024 | Time 12:31 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बांदा में बाइक सवार की हादसे में मौत

बांदा 19 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र में डंपर से टक्कर में मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मृत्यु हो गई और उसका भाई घायल हो गया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि चिल्ला थाना क्षेत्र के पपरेंदा गांव निवासी राजकरण नामक युवक अपने बड़े भाई रामबरन (30) का इलाज कराने बांदा आ रहा था कि बांदा- कानपुर राजमार्ग पर मवई बुजुर्ग गांव के निकट एक डंपर ने मोटर साइकिल में टक्कर मार दी। इस हादसे में रामकरण की मौके पर मृत्यु हो गई जबकि राजकरण मामूली रुप से घायल हो गया।
पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर राजवीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

17 Apr 2024 | 11:21 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के राम मंदिर पर दिये गये बयान पर पलटवार करते हुये उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आरोप लगाया कि पूरा का पूरा इंडिया समूह भगवान राम की विरोधी है।

see more..
देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

17 Apr 2024 | 11:18 PM

सुलतानपुर, 17 अप्रैल(वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी ने आज कहा कि देश जातिवाद से निकलकर विकास‌वाद के रास्ते पर चल पड़ा है।

see more..
विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

17 Apr 2024 | 11:14 PM

मुरादाबाद, 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय लोकदल ( रालोद) अध्यक्ष जयंत चौधरी पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होने किसानो के मसीहा चौधरी चरण सिंह की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए जयंत चौधरी को राज्यसभा की सीट दी मगर उन्होने इसके बदले उन्हे क्या सिला दिया है, यह सब जानते हैं।

see more..
image