Saturday, Apr 13 2024 | Time 01:56 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जंगली सुअर के हमले में एक मरा,पांच घायल

आजमगढ़,23 फरवरी (वार्ता) दो दिन पूर्व आजमगढ़ जिले में वन विभाग की टीम में 36 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद एक तेंदुआ को पकड़ा ही था कि आज आजमगढ़ में एक जंगली सूअर ने हमला कर छह लोगों को घायल कर दिया, जिसमें एक लोगों की मौत हो गई । सुअर भी पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गई है ।
पुलिस अधीक्षक नगर शैलेंद्र लाल के अनुसार आजमगढ़ जिले के जहानागंज थाना क्षेत्र के बस्ती गांव में एक जंगली सुअर ने ग्रामीणों पर हमला बोल दिया। इस हमले जहां एक लोग की मौत हो गयी, वहीं चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक व्यक्ति को मामूली चोट आने से उसे प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया।
पुलिस और वन विभाग की टीम जंगली सुअर को रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गयी है। वहीं पीड़ित परिवार में कोहराम मचा हुआ था।
पुलिस के अनुसार जहानागंज थाना क्षेत्र के बस्ती गांव में आज सुबह करीब 10 बजे जंगली सुअर ने करीब छह लोगों पर हमला कर घायल कर दिया। इस हमले में बस्ती गावँ के बंगाली राम (58) की मौत हो गयी। सुअर द्वारा उसके गले में काट लिया गया था जिससे काफी खून बहने से उसकी मौत हो गयी। गंभीर रूप से घायल चंद्रबली राम, श्यामदेव को प्राइवेट व रामकीरत और सुभाष को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामूली रूप से घायल गुलशन को प्राथमिक इलाज के बाद छोड़ दिया गया।
पुलिस अधीक्षक नगर शैलेंद्र लाल ने बताया कि जंगली सुअर की सूचना मिलने के बाद पुलिस और वन विभाग की टीम जंगली सूअर को पकड़ने के लिए जाल बिछा दिया है। जल्द ही उसका रेस्क्यू कर लिया जाएगा। मौके पर पर्याप्त मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गयी है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
आप लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में सपा को समर्थन देगी

आप लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में सपा को समर्थन देगी

12 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ, 12 अप्रैल (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) के उम्मीदवारों को बिना शर्त समर्थन देने की घोषणा की।

see more..
नौजवानो और किसानो को भाजपा ने दिया धोखा : अखिलेश

नौजवानो और किसानो को भाजपा ने दिया धोखा : अखिलेश

12 Apr 2024 | 8:30 PM

पीलीभीत 12 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने और संविधान को कमजोर करने का आरोप लगाते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सत्तारुढ़ दल ने झूठ बोल कर किसानो और नौजवान को धोखा दिया है और इसलिये उसकी 400 सीटों पर हार निश्चित है।

see more..
राष्ट्रवाद को ध्यान में रख कर भाजपा को दें वोट : योगी

राष्ट्रवाद को ध्यान में रख कर भाजपा को दें वोट : योगी

12 Apr 2024 | 8:22 PM

सहारनपुर, 12 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को मतदाताओं से अपील की कि वे लोकसभा चुनाव में राष्ट्रवाद को सर्वोपरि रख कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में मतदान करें।

see more..
सपा समाप्तवादी पार्टी,चुनाव बाद खत्म हो जायेगी बची खुची साख:केशव

सपा समाप्तवादी पार्टी,चुनाव बाद खत्म हो जायेगी बची खुची साख:केशव

12 Apr 2024 | 8:20 PM

बदायूं 12 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को दोहराया कि समाजवादी पार्टी (सपा) को समाप्तवादी पार्टी कहना उचित होगा क्योंकि लोकसभा चुनाव के बाद इसका बचा खुचा वर्चस्व भी खत्म हो जायेगा।

see more..
image