Friday, Apr 19 2024 | Time 23:13 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


पिता से जुड़े सवालों पर भड़की संघमित्रा मौर्य

बदायूं 26 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बदायूं से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद और स्वामी प्रसाद मौर्य की पुत्री संघमित्रा मौर्य आज उस समय भड़क गयीं जब एक कार्यक्रम में पत्रकारों ने उनसे उनके पिता के संबंध में सवाल किया।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बदांयू में 11 अंडरपास का वर्चुअली लोकार्पण किया गया। रेलवे द्वारा आयोजित कार्यक्रम में सांसद डॉ़ संघमित्रा मौर्य सहित तमाम नेता मौजूद रहे।लोगो ने वर्चुअल लोकार्पण शरन्यास का सीधा प्रसारण भी देखा। इस मौके पर भाजपा की बदायूं सांसद और स्वामी प्रसाद मौर्य की पुत्री डॉ संघमित्रा मौर्य ने पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए जब उनसे पूछा गया कि आपके पिताजी ने नई पार्टी का गठन किया है ऐसे में बेटी होने के नाते आप क्या कहेंगी। इस सवाल पर संघमित्रा मौर्य भड़क उठी और उ कहा कि पिता और पुत्री से उठकर के अगले सवाल पर भी आना चाहिए। यह सवाल पिछले दो ढाई साल से सुन सुन कर मैं परेशान हो चुकी हूं। मैं भारतीय जनता पार्टी की कार्यकर्ता हूं पदाधिकारी हूं ,भारतीय जनता पार्टी की संसद हूं, और भारतीय जनता पार्टी के लिए कार्य कर रही हूं तो जब जिस चीज का कार्यक्रम हो सवाल भी उस का ही होना चाहिए।
उन्होंने बताया कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व रेलवे मंत्री अश्विनी वैष्णव के नेतृत्व में लगभग 554 अमृत भारत स्टेशन और लगभग 1500 से ज्यादा अंडरपास ओवर ब्रिज और अंडरपास रोड का शिलान्यास/ उद्घाटन हुआ है। जिसमें से बदायूं में भी 11 जगह पर अंडरपास और ओवर ब्रिज उद्घाटन और शिलान्यास हुआ है। अभी अंतरिम बजट में लगभग 157 नए अमृत भारत स्टेशन का जो निर्माण होना है उसे 157 में से एक स्टेशन हमारे बदायूं का भी है और बहुत जल्द ही बदायूं रेलवे से जुड़ने वाला है। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव जी का आशीर्वाद है कि बदायूं को अमृत कॉल में अमृत स्टेशन मिलने वाला है। उन्होंने कहा कि सिर्फ अंडरपास वह ओवर ब्रिज ही नहीं जल्द ही बदायूं को लंबी दूरी की ट्रेन भी मिलने वाली हैं ।
सं सोनिया
वार्ता
More News
लाल अयोध्या का टाइटल लांच,भावुक हुये पहलाज निहलानी

लाल अयोध्या का टाइटल लांच,भावुक हुये पहलाज निहलानी

19 Apr 2024 | 9:46 PM

लखनऊ 19 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता व सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी शुक्रवार को फिल्म ‘लाल अयोध्या’ के टाइटल लॉन्च के मौके पर भावुक हो गये।

see more..
2014 और 2019 के मुकाबले कम हुआ सहारनपुर में मतदान

2014 और 2019 के मुकाबले कम हुआ सहारनपुर में मतदान

19 Apr 2024 | 8:59 PM

सहारनपुर, 19 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश की सहारनपुर लोकसभा सीट पर 2009 और 2014 के लोकसभा चुनाव के मुकाबले इस बार कम मतदान हुआ।

see more..
पश्चिम की हवा ने पहले चरण में कर दिया भाजपा का सफाया: अखिलेश

पश्चिम की हवा ने पहले चरण में कर दिया भाजपा का सफाया: अखिलेश

19 Apr 2024 | 8:57 PM

गौतमबुद्धनगर 19 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को दावा किया कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण में ही पश्चिम की हवा ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सफाया कर दिया है।

see more..
उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर शाम पांच बजे तक 57.54 फीसदी मतदान

उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर शाम पांच बजे तक 57.54 फीसदी मतदान

19 Apr 2024 | 6:56 PM

लखनऊ 19 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश की आठ लोकसभा सीटों पर शुक्रवार शाम पांच बजे तक औसतन 57.54 प्रतिशत मतदान संपन्न हो चुका था।

see more..
image