Sunday, Jun 23 2024 | Time 07:57 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बांदा में प्रेमी युगल ने की आत्महत्या

बांदा 1 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के कोतवाली नगर क्षेत्र में बुधवार को एक विवाहिता ने प्रेमी संग ट्रेन में कट कर आत्महत्या कर ली।
अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि घटना की सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में बांदा नगर के अवंती नगर मोहल्ले के निकट रेलवे ट्रैक पर प्रेमी युगल के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।
उन्होंने बताया कि शवों की शिनाख्त गिरवा थाना क्षेत्र के अमृतपुर खेरवा गांव निवासी राम रूप कुशवाहा और अतर्रा थाना क्षेत्र की ग्राम महुटा ऐचवारा गांव की अर्चना कुशवाहा की रूप में की गई।
श्री मिश्र ने बताया कि 25 वर्षीय राम रूप कुशवाहा , 23 वर्षीया अर्चना का प्रेम प्रसंग एक लंबे समय से चल रहा था। इसी बीच विगत 21 जनवरी को अर्चना का विवाह परिजनों ने बिसंडा में कर दिया था। जहां से अर्चना भाग कर अपने प्रेमी राम रूप के पास सूरत (गुजरात) चली गई थी। जिसके बाद भी स्वजन सूरत से उसे वापस ले आए थे और पुनः उसे ससुराल वापस बिसंडा भेजा गया था। जहां से वह पुनः भाग कर लापता हो गई थी। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी गत 23 अप्रैल को दर्ज कराई गई थी।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
यूपी किक बॉक्सिंग ट्रेनर डिप्लोमा कोर्स का सफल समापन

यूपी किक बॉक्सिंग ट्रेनर डिप्लोमा कोर्स का सफल समापन

22 Jun 2024 | 8:57 PM

लखनऊ, 22 जून (वार्ता) किक बॉक्सिंग एसोसिएशन ऑफ उत्तर प्रदेश के तत्वावधान में आयोजित यूपी किक बॉक्सिंग ट्रेनर डिप्लोमा कोर्स के दूसरे दिन प्रतिभागियों को रिंग स्पोर्ट्स (रिंग के अंदर फाइट) और म्यूजिकल फार्म (शैडो फाइट) की ट्रेनिंग देने के विस्तृत नियमों के बारे में प्रशिक्षित किया गया।

see more..
योगी ने रेंट एग्रीमेंट की स्टाम्प ड्यूटी घटाने के दिये निर्देश

योगी ने रेंट एग्रीमेंट की स्टाम्प ड्यूटी घटाने के दिये निर्देश

22 Jun 2024 | 7:20 PM

लखनऊ, 22 जून (वार्ता)उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आवासीय, गैर आवासीय और व्यावसायिक संपत्तियों के रेंट एग्रीमेंट के लिए स्टाम्प रजिस्ट्रेशन शुल्क कम करने के निर्देश शनिवार को दिए तथा इसके लिए अलग-अलग ब्रैकेट बनाने और एग्रीमेंट प्रक्रिया को सरल बनाने का सुझाव दिया।

see more..
image