Thursday, Jun 13 2024 | Time 10:46 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


भाजपा राज में अमन चैन स्थापित हुआ : शर्मा

बांदा 1 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के ऊर्जा एवं नगर विकास मंत्री एके शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शासन में राज्य में अमन चैन स्थापित हुआ है।
जिले के बबेरू कस्बे में बुधवार को आयोजित बूथ सम्मेलन का शुभारंभ करने के बाद श्री शर्मा ने कहा कि पिछली सरकारों में लोगों की जमीनों पर कब्जा कर उनके विरुद्ध मुकदमे भी कायम कराये जाते थे। गुंडा माफिया सरकार चलाते थे। अब भाजपा की सरकार में गुंडा , माफियाओं पर मुकदमा कायम कर गुंडा , माफिया व जंगलराज खत्म किया जा रहा है। उनके द्वारा अवैध रूप से अर्जित जमीन जायजाद जब्त की गई और आम जनमानस को न्याय दिलाने का काम भाजपा सरकार में किया गया।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में किसी के साथ अन्याय नहीं हुआ बल्कि उनको न्याय देकर अमन चैन स्थापित करने का काम किया गया।
मंत्री ने सपा , बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला करते हुए कहा कि पिछली सरकारों को सबक सिखाने का यही अच्छा और उचित मौका है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा कई महत्वाकांक्षी , कल्याणकारी योजनाएं चलाई गई। किसानों की आय को दो गुना करने का काम शुरू किया गया। विद्युत समस्या समाप्त की दिशा में कार्य किए गए और गांव-गांव में विद्युतीकरण कर गांव- गांव में किसानों को लाभान्वित करने की कई योजनाएं शुरू की गई।
इस अवसर पर सांसद एवं भाजपा प्रत्याशी आरके पटेल जिला पंचायत अध्यक्ष सुनील पटेल और भाजपा जिलाध्यक्ष संजय सिंह सहित कई वक्ताओं ने भी कार्यक्रम में संबोधित किया।
सं प्रदीप
वार्ता
image