Thursday, Jun 13 2024 | Time 10:48 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


इटावा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली 5 मई को

इटावा, 1 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के नगरिया सरावा गांव में पांच मई को दोपहर 3 बजे प्रस्तावित की गयी है।
श्री मोदी की चुनावी रैली की पुष्टि करते हुए इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बुधवार रात बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली इटावा के नगरिया सरावा गांव के पास दोपहर तीन बजे से होगी। रैली को लेकर सुरक्षा मानकों के अनुक्रम में सुरक्षा प्रबंध शुरू कर दिए गए हैं।
यादव लैंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है। असल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इटावा की रैली इटावा,कन्नौज,मैनपुरी और फर्रुखाबाद संसदीय सीटों पर भाजपा को मजबूती प्रदान करने के इरादे से आयोजित की जा रही है।
इससे पहले नरेंद्र मोदी की रैली 18 अप्रैल 2014 को इटावा जिले के भरथना में आयोजित की गई थी तब वे गुजरात के मुख्यमंत्री की हैसियत से चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए आए हुए थे।
भारतीय जनता पार्टी की इटावा इकाई के जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत ने बताया कि 5 मई को इटावा लोकसभा की भर्थना विधानसभा में लोकसभा इटावा, फर्रुखाबाद, कन्नौज व मैनपुरी लोकसभा की संयुक्त विशाल चुनावी जनसभा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे जिसमे विशाल जनसभा के माध्यम से लोकसभा इटावा से प्रत्याशी डॉ रामशंकर कठेरिया, मैनपुरी लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी जयवीर सिंह, कन्नौज लोकसभा से प्रत्याशी सुब्रत पाठक व फर्रुखाबाद लोकसभा से प्रत्याशी मुकेश राजपूत के समर्थन में जीत की अपील कर जनता जनार्दन से आशीर्वाद मांगेंगे ।
राजपूत ने कहा कि कन्नौज इटावा फर्रुखाबाद मैनपुरी लोकसभा के प्रभारी संयोजक एवं जिला पदाधिकारियों को, आम जनता की भागीदारी हो और लोकसभाओं के मतदाता उनको सुन सके, इसकी संपूर्ण तैयारी करनी है।
लोकसभा व इटावा जिला मीडिया प्रभारी रोहित शाक्य ने बताया कि यह जनसभा 5 मई को इटावा-बिधूना मार्ग पर बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के नजदीक ढकपुरा नगरिया में प्रस्तावित है।
सं प्रदीप
वार्ता
image