Sunday, Jun 23 2024 | Time 06:17 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बरेली में किशोरी से गैंगरेप,हाथ पैर बांध ट्राली के नीचे फेंका

बरेली 10 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के फरीदपुर क्षेत्र में एक किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार के बाद ट्राली से फेंकने की घटना सामने आयी है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार किशोरी का अपहरण कर उसके साथ पैर बांध कर दुष्‍कर्म कि‍या गया। परिजनो ने किशोरी को बीती रात में तलाश किया लेकिन शुक्रवार को वह एक ट्रॉली के नीचे बेहोशी की हालत में मिली। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद आरोपी फरार हो गये। कोतवाली में शुक्रवार को एक महिला समेत दो नामजद समेत एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है।
क्षेत्राधिकारी फरीदपुर गौरव सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। तहरीर पर दो नामजद समेत तीन लोगों पर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस आरोपियों को तलाश कर रही है। नामजद आरोपियों में एक महिला भी है।
उन्होने बताया कि फरीदपुर में एक गांव में बीती रात एक महिला ने गांव के एक युवक से किशोरी की फोन पर बात करवाई और किशोरी फोन पर बात करते करते अपने मकान से बाहर रात्रि करीब साढे ग्‍यारह बजे चली गई। बताते है कि गांव के युवक किशोरी को घर से थोड़ी दूर ले गया वहां पर पहले से ही एक युवक और मौजूद था। दोनों युवकों ने बारी बारी से किशोरी के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म किया और किशोरी के हाथ पैर बांध कर फरार हो गये।
बताते है कि भोर करीब साढे तीन बजे ट्रॉली के नीचे हाथ पैर बंधे बेहोशी की हालत में किशोरी पड़ी मिली। जब किशोरी को होश आया तो उसने परिवार वालों को पूरी घटना की जानकारी दी। किशोरी ने दो नाम बता दिये लेकिन एक व्‍यक्ति को नहीं पहचान सकी पुलिस ने सामूहिक दुष्‍कर्म की कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करवा दी है।
रामसेवक, प्रभारी निरीक्षक थाना फरीदपुर ने बताया कि क्षेत्र में चार टीमें का काम कर रहीं हैं, जल्द ही आरोपी गिरफ्तार हो जायेंगे।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
यूपी किक बॉक्सिंग ट्रेनर डिप्लोमा कोर्स का सफल समापन

यूपी किक बॉक्सिंग ट्रेनर डिप्लोमा कोर्स का सफल समापन

22 Jun 2024 | 8:57 PM

लखनऊ, 22 जून (वार्ता) किक बॉक्सिंग एसोसिएशन ऑफ उत्तर प्रदेश के तत्वावधान में आयोजित यूपी किक बॉक्सिंग ट्रेनर डिप्लोमा कोर्स के दूसरे दिन प्रतिभागियों को रिंग स्पोर्ट्स (रिंग के अंदर फाइट) और म्यूजिकल फार्म (शैडो फाइट) की ट्रेनिंग देने के विस्तृत नियमों के बारे में प्रशिक्षित किया गया।

see more..
योगी ने रेंट एग्रीमेंट की स्टाम्प ड्यूटी घटाने के दिये निर्देश

योगी ने रेंट एग्रीमेंट की स्टाम्प ड्यूटी घटाने के दिये निर्देश

22 Jun 2024 | 7:20 PM

लखनऊ, 22 जून (वार्ता)उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आवासीय, गैर आवासीय और व्यावसायिक संपत्तियों के रेंट एग्रीमेंट के लिए स्टाम्प रजिस्ट्रेशन शुल्क कम करने के निर्देश शनिवार को दिए तथा इसके लिए अलग-अलग ब्रैकेट बनाने और एग्रीमेंट प्रक्रिया को सरल बनाने का सुझाव दिया।

see more..
image