Sunday, Jun 23 2024 | Time 06:55 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


फर्रुखाबाद में अवैध हथियार पकड़ी, दो गिरफ्तार

फर्रुखाबाद 10 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद जिले के कपिल क्षेत्र में पुलिस ने अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर दो बदमाशों को धर दबोचा।
पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने शुक्रवार को बताया कि मुखबिर से थाना क्षेत्र में नाजायज हथियारों की फैक्ट्री चलाई जाने की जानकारी मिली थी जिसके आधार पर गुर्जरपुर तिराहा के निकट नाकेबंदी कर फैक्ट्री में मौजूद दो बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया गया।
उन्होने बताया कि मौके से 16 देसी तमंचे और एक रायफल के अलावा आठ अर्ध्द निर्मित तमंचो समेत हथियार बनाने के उपकरण व अन्य सामान बरामद किए।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
यूपी किक बॉक्सिंग ट्रेनर डिप्लोमा कोर्स का सफल समापन

यूपी किक बॉक्सिंग ट्रेनर डिप्लोमा कोर्स का सफल समापन

22 Jun 2024 | 8:57 PM

लखनऊ, 22 जून (वार्ता) किक बॉक्सिंग एसोसिएशन ऑफ उत्तर प्रदेश के तत्वावधान में आयोजित यूपी किक बॉक्सिंग ट्रेनर डिप्लोमा कोर्स के दूसरे दिन प्रतिभागियों को रिंग स्पोर्ट्स (रिंग के अंदर फाइट) और म्यूजिकल फार्म (शैडो फाइट) की ट्रेनिंग देने के विस्तृत नियमों के बारे में प्रशिक्षित किया गया।

see more..
योगी ने रेंट एग्रीमेंट की स्टाम्प ड्यूटी घटाने के दिये निर्देश

योगी ने रेंट एग्रीमेंट की स्टाम्प ड्यूटी घटाने के दिये निर्देश

22 Jun 2024 | 7:20 PM

लखनऊ, 22 जून (वार्ता)उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आवासीय, गैर आवासीय और व्यावसायिक संपत्तियों के रेंट एग्रीमेंट के लिए स्टाम्प रजिस्ट्रेशन शुल्क कम करने के निर्देश शनिवार को दिए तथा इसके लिए अलग-अलग ब्रैकेट बनाने और एग्रीमेंट प्रक्रिया को सरल बनाने का सुझाव दिया।

see more..
image