Sunday, Jun 23 2024 | Time 06:21 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रतापगढ़: ग्राम प्रधान के पति को दिनदहाड़े मारी गोली

प्रताप गढ़ 13 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के प्रताप गढ़ जिले में अंतू थाना क्षेत्र के कोलबजरडीह ग्राम प्रधान अनीता सिंह के पति 48 वर्षीय बसंत सिंह को सोमवार सुबह दो लोगों ने दिन दहाड़े गोली मार दी।
प्रधान पति प्राथमिक विद्यालय हरिशंकरी में शिक्षक थे और वह आज सुबह स्कूल से बच्चों के लिए किताबे लेने बाइक से कटका बाजार जाने को निकले थे। विद्यालय के पास ही कटका शीतलागंज मार्ग पर पहले से खड़े बाइक सवार दो लोगों ने उन्हें रोक कर गोली मार दी। पैर व पेट में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए। हमलावर मौके से भाग निकले।
सूचना पर पहुंची पुलिस उन्हें सीएचसी संडवा चंद्रिका ले आई। यहां से मेडिकल कॉलेज भेजा गया। मेडिकल कॉलेज से प्रयागराज रेफर कर दिया गया। एसओ जितेंद्र सिंह ने बताया कि पुरानी रंजिश में गोली मारने की बात सामने आ रही है। अभी तहरीर नहीं आई है। हमलावरों के बावत जानकारी की जा रही है।
सं सोनिया
वार्ता
More News
यूपी किक बॉक्सिंग ट्रेनर डिप्लोमा कोर्स का सफल समापन

यूपी किक बॉक्सिंग ट्रेनर डिप्लोमा कोर्स का सफल समापन

22 Jun 2024 | 8:57 PM

लखनऊ, 22 जून (वार्ता) किक बॉक्सिंग एसोसिएशन ऑफ उत्तर प्रदेश के तत्वावधान में आयोजित यूपी किक बॉक्सिंग ट्रेनर डिप्लोमा कोर्स के दूसरे दिन प्रतिभागियों को रिंग स्पोर्ट्स (रिंग के अंदर फाइट) और म्यूजिकल फार्म (शैडो फाइट) की ट्रेनिंग देने के विस्तृत नियमों के बारे में प्रशिक्षित किया गया।

see more..
योगी ने रेंट एग्रीमेंट की स्टाम्प ड्यूटी घटाने के दिये निर्देश

योगी ने रेंट एग्रीमेंट की स्टाम्प ड्यूटी घटाने के दिये निर्देश

22 Jun 2024 | 7:20 PM

लखनऊ, 22 जून (वार्ता)उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आवासीय, गैर आवासीय और व्यावसायिक संपत्तियों के रेंट एग्रीमेंट के लिए स्टाम्प रजिस्ट्रेशन शुल्क कम करने के निर्देश शनिवार को दिए तथा इसके लिए अलग-अलग ब्रैकेट बनाने और एग्रीमेंट प्रक्रिया को सरल बनाने का सुझाव दिया।

see more..
image