Tuesday, Jun 25 2024 | Time 21:50 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राजनीति योगी कांग्रेस दो अंतिम कुशीनगर

योगी ने कहा कि देश में विकास के बड़े बड़े कार्य हो रहे हैं। हाईवे, एक्सप्रेसवे, रेलवे, उच्च शिक्षण संस्थान बन रहे हैं। इस क्षेत्र में बाढ़ से बचाव की पुख्ता व्यवस्था हुई है। मोदी जी ने यहां अंतरराष्ट्रीय पर्यटन केंद्र का निर्माण कराया है। कोरोना कालखंड न आया होता तो कुशीनगर थाईलैंड और सिंगापुर की तरह चमकता दिखता। उन्होंने कहा कि आज पूरे देश में एक ही नारा है, फिर एक बार मोदी सरकार और अबकी बार 400 पार। सपा और कांग्रेस के लोग पूछते हैं कि 400 पार कैसे तो जनता की ओर से आवाज आती है कि जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे।
उन्होने कहा कि 500 साल का इंतजार मोदी जी ने खत्म करा दिया है और अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर का निर्माण हो चुका है। मगर कांग्रेस और सपा के लोग कहते हैं कि राम का मंदिर बेकार बना है, राम हुए ही नहीं। इसीलिए कहता हूं कि ये चुनाव रामभक्त और रामद्रोहियों के बीच आ गया है। रामभक्त ही देशभक्त हैं। कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म हो चुका है। कश्मीर भारत का हिस्सा है, कुशीनगर का व्यक्ति भी अब कश्मीर में जमीन खरीद सकता है।
योगी ने कहा कि कांग्रेस का मेनिफेस्टो बहुत खतरनाक है। ये झूठ बोल रहे हैं, अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं। पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने 118 मुस्लिम जातियों को ओबीसी आरक्षण दे दिया था, जिसे कलकत्ता हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है। ये इंडी गठबंधन वाले लोग एससी, एसटी, ओबीसी के आरक्षण में सेंध लगाना चाहते हैं, इसलिए इनसे सावधान रहना है। ये कहते हैं कि आएंगे तो पर्सनल लॉ यानी तालिबानी शासन लागू करेंगे। तब बेटी स्कूल नहीं जा पाएगी, महिलाओं को बुर्के में रखेंगे। तीन तलाक को फिर से लागू करेंगे।
उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन के लोग देश के विभाजन की नींव पैदा करने वाले लोग हैं। कहते हैं कि सत्ता में आएंगे तो अल्पसंख्यकों को उनकी रुचि के हिसाब से खानपान की स्वतंत्रता देंगे। क्या अल्पसंख्यकों और बहुसंख्यकों के खाने में कोई अंतर है, लेकिन एक जगह पर दोनों की राह अलग अलग है। जब कोई मुस्लिम गोमांस खाना चाहता है तो हिन्दू विरोध करता है। कांग्रेस गोकशी को बढ़ावा देने की बात कर रही है। क्या आप इस पाप में भागीदार बनेंगे। योगी ने कहा कि मोदी जी को ताकत कमल के फूल पर बटन दबाने से मिलती है। उनकी ताकत का श्रेय आपको जाता है। जिसने भी कमल पर वोट दिया है वो बोलने का अधिकारी है कि राम मंदिर हमने बनाया है। एक तरफ मोदी जी पुण्य दिला रहे हैं, दूसरी तरफ कांग्रेस को मिलने वाला वोट गोकशी का पाप चढ़ाएगा।
इस अवसर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं राज्यसभा सांसद आरपीएन सिंह सहित अन्य गणमान्य उपस्थित रहे।
प्रदीप
वार्ता
More News
मंदिर की छत से पानी रिसाव की सूचना भ्रामक: नृपेन्द्र मिश्रा

मंदिर की छत से पानी रिसाव की सूचना भ्रामक: नृपेन्द्र मिश्रा

25 Jun 2024 | 9:33 PM

अयोध्या, 25 जून (वार्ता) श्रीरामजन्मभूमि पर राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेन्द्र मिश्रा ने रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास के मंदिर की छत से पानी टपकने संबंधी बयान को खारिज कर दिया।

see more..
image