Thursday, Jul 18 2024 | Time 16:02 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बेटे ने कर दी माता-पिता की हत्या

गोरखपुर 27 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में गोरखपुर जिले के गोला थाना क्षेत्र के फत्तेपुर गांव में एक नशेबाज बेटे ने अपने बुजुर्ग माता-पिता की सिर कुचल कर सोमवार को हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।
पुलिस ने बताया कि गोला थाना क्षेत्र के ग्राम फत्तेपुर के दलित बस्ती निवासी राजपति (75) व पत्नी मुराती देवी (70) घर पर गहरी नीद में सो रहे थे कि उसका छोटा बेटा दयानंद कहीं से भोर में घर आया और हैंडपंप से हत्था निकाल कर गहरी नींद में सो रहे माता.पिता के सिर पर कई बार वार कर मौत के घाट उतार दिया।
बताया जाता है कि घर के अन्य परिवार किसी रिश्तेदार में किसी समारोह में गये हुए थे। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार दयानंद सभी प्रकार के नशे का आदी था। वह नशे के लिए दिहाड़ी मजदूरी करता था।
गोला थाना प्रभारी मधुपनाथ मिश्र ने बताया की परिजन के द्वारा तहरीर दे दी गयी है जिसके आधार पर दयानंद के ऊपर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया हैऔर हत्यारे पुत्र की तलाश जारी है।
उदय, सोनिया
वार्ता
More News
जौनपुर: गमगीन माहौल में ताजिये दफनाए गए कर्बला में

जौनपुर: गमगीन माहौल में ताजिये दफनाए गए कर्बला में

17 Jul 2024 | 8:21 PM

जौनपुर , 17 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बुधवार को यौमें आशूरा गमगीन माहौल में मनाया गया। अजादारों ने अपने अपने अज़ाखानों में रखे ताजियों को स्थानीय कर्बला बेगमगंज में सुपुर्द- ए -खाक कर दिया।

see more..
image