Thursday, Jul 18 2024 | Time 20:38 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शाहजहांपुर में 13 महीने बाद खुला हत्या का राज,एक गिरफ्तार

शाहजहांपुर 29 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के निगोही क्षेत्र में युवक की संदिग्ध मौत के एक वर्ष बाद आई विसरा रिपोर्ट में जहर देकर हत्या करने की पुष्टि हुई है।पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार ने बुधवार को बताया कि थाना निगोही क्षेत्र के गांव मधवामई निवासी जगपाल (45) की एक वर्ष पहले संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। मृतक की पत्नी ललिता ने थाने में तहरीर देकर बताया था कि 25 हजार रुपये में राजपाल ने बाइक खरीदी थी। जगपाल ने कई बार रुपये मांगे, लेकिन राजपाल रूपये न देकर टाल मटोल रहा था।
उन्होंने बताया कि मृतक की पत्नी की तहरीर देकर पुलिस को जानकारी दी कि सात अप्रैल 2023 को राजपाल ने जगपाल को अपने घर दावत में बुलाया था। रात में खाना खाकर आने के बाद जगपाल की तबीयत बिगड़ गई। अस्पताल लेकर जाने से पहले उनकी मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का कारण स्पष्ट न होने के कारण विसरा जांच के लिए भेज दिया गया।
सूत्रों ने बताया कि 21 अगस्त को कोर्ट के आदेश पर राजपाल और उसके तीन बेटों के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था।
श्री कुमार ने बताया कि 13 महीने बाद मृतक जगपाल की विसरा रिपोर्ट आई। जिसमें जहर देकर हत्या की पुष्टि हुई है। पुलिस ने एक आरोपी राजपाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
आसान नहीं है दर्शकों को हंसाना: विक्की कौशल

आसान नहीं है दर्शकों को हंसाना: विक्की कौशल

18 Jul 2024 | 7:33 PM

लखनऊ, 18 जुलाई (वार्ता) उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक,मसान और सैम बहादुर जैसी सुपरहिट फिल्मों में अपने किरदार का लोहा मनमाने वाले बालीवुड स्टार विक्की कौशल का मानना है कि अपने अभिनय से दर्शकों को हंसाना और गुदगुदाना आसान काम नहीं है।

see more..
image