Thursday, Jul 18 2024 | Time 19:41 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मथुरा में शातिर बदमाश पुलिस अभिरक्षा से फरार

मथुरा, 31 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के महाबन क्षेत्र से पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर बदमाश शुक्रवार सुबह पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गया।
पुलिस ने बीती रात 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया था मगर वह कुछ ही समय पुलिस की गिरफ्त में रहा और आज सुबह 11 बजे के करीब बदमाश चकमा देकर फरार हो गया जिसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि महाबन थाने की पुलिस , शेरगढ़ थाने की पुलिस एवं एसओजी पुलिस से हुई संयुक्त मुठभेड़ में उसके पैर में गोली लगी थी तथा उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। थानाध्यक्ष महाबन इंसपेक्टर आशा के अनुसार आज उसे एक्स रे के लिए अस्पताल के एक्स रे रूम में ले जाया गया था। पुलिस को चकमा देकर वह वहीं से भागने में सफल रहा।
उन्होने बताया कि जिले के शेरगढ़ थाने के मई गांव निवासी मनोज उर्फ उत्तम ने 25 मई की देर शाम महाबन थाना क्षेत्र में एक 60 वर्ष से अधिक आयु की महिला को कहीं जाने के लिए लिफ्ट दिया था। वह उसे किसी सुनसान इलाके पर ले गया था जहां पर उसने महिला के साथ बलात्कार किया था तथा उसके कान के कुंडल, पैरों के पायल एवं नाक की नथुनी को लूटकर ले गया था। मुठभेड़ के बाद उसके पास से दोनो कुंडल, पायल एवं नाक की नथ, एक तमंचा .315 बोर व उसके तीन जिंदा तथा तीन चले कारतूस व लूट में प्रयोग की गई चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई थी।
सं प्रदीप
वार्ता
image