Tuesday, Jul 23 2024 | Time 16:18 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


काशी की विकास यात्रा और तेज गति से बढ़ेगी: मोदी

वाराणसी 04 जून (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वाराणसी लोकसभा सीट से तीसरी बार जीतने के लिये मतदाताओं के प्रति आभार जताते हुये विश्वास दिलाया कि उनके तीसरे कार्यकाल में काशी के विकास में और तेजी आयेगी।
श्री मोदी ने एक्स पर पोस्ट किया “ विश्वनाथ की नगरी में बाबा विश्वनाथ के आशीर्वाद से काशी के सम्मानित मतदाताओं ने लगातार तीसरी बार मुझे अपना सांसद चुना है। ये काशी के लाखों मतदाताओं के विश्वास की विजय है। मेरी काशी के परिवार के हर सदस्य को इस जीत के लिए हृदय से आभार। मेरा विश्वास है कि काशी की विकास यात्रा भविष्य में और तेज गति से आगे बढ़ेगी। ॐ नमः पार्वती पतये, हर-हर महादेव।”
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वाराणसी में कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय को एक लाख 52 हजार 513 मतों से हराया। उन्हे छह लाख 12 हजार 970 वोट मिले जबकि श्री राय को चार लाख 60 हजार 457 मतों से संतोष करना पड़ा। यह तीसरा मौका है जब श्री मोदी को वाराणसी की जनता ने जीत का सेहरा बांधा है। इससे पहले वह 2014 और 2019 के चुनाव में जीत दर्ज कर चुके हैं।
प्रदीप
वार्ता
More News
श्रावण के पहले सोमवार को योगी ने किए बाबा विश्वनाथ के दर्शन

श्रावण के पहले सोमवार को योगी ने किए बाबा विश्वनाथ के दर्शन

22 Jul 2024 | 11:58 PM

वाराणसी, 22 जुलाई (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्रावण मास के पहले ही दिन वाराणसी पहुंचे और श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में आदियोगी के दर्शन किए।

see more..
योगी ने अधिकारियों से कहा, काशी आने वाले भक्तों को न हो कोई परेशानी

योगी ने अधिकारियों से कहा, काशी आने वाले भक्तों को न हो कोई परेशानी

22 Jul 2024 | 11:23 PM

वाराणसी, 22 जुलाई (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि श्रावण मास के दौरान काशी आने वाले बाबा के भक्तों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराई जाए। उन्हें किसी भी दशा में परेशानी का सामना न करना पड़े।

see more..
image