Thursday, Jul 18 2024 | Time 19:45 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


गोंडा और बलरामपुर से घायलों की मदद के लिये टीम रवाना

गोण्डा/बलरामपुर 10 जून (वार्ता) जम्मू कश्मीर के रियासी में रविवार को हुये आतंकी हमले के शिकार हुए गोण्डा व बलरामपुर जिलों के श्रद्धालुओं की मदद के लिये जिला प्रशासन ने एक टीम भेजी है।
जिलाधिकारी बलरामपुर अरविंद सिंह ने सोमवार को बताया कि इस दुस्साहिक वारदात में बलरामपुर जिला निवासी रूबी (15) तथा अनुराग वर्मा (10) की मौत हो गयी जबकि 12 अन्य घायल हो गए। गोंडा जिले के भी आठ लोग घायल हैं जिनका उपचार वहां किया जा रहा है।
उन्होने कि जम्मू दुर्घटना में घायलों की मदद के लिए जिलाधिकारी गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) से सम्पर्क कर गोंडा और बलरामपुर जिलों के एडीएम और पुलिस क्षेत्राधिकारियों को जम्मू भेजा गया है। इसके अलावा पीड़ितों के परिजनों से मिलकर उन्हें हर संभव सहायता का आश्वासन दिया गया है।
जिलाधिकारी गोण्डा नेहा शर्मा ने बताया कि शिवखोड़ी से मां वैष्णो मन्दिर के दर्शन के लिये गोण्डा के मनकापुर तहसील क्षेत्र के मसकनवा से एक ही परिवार के कई लोग अपने बलरामपुर के रहने वाले रिश्तेदारों संग जा रहे थे कि रास्ते मे रियासी मार्ग पर कुछ वर्दीधारी आतंकियों ने टुकड़ी बनाकर बस के सामने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।
उन्होंने बताया कि दहशतगर्दो की गोलियां चलने से बस चालक ने संतुलन खो दिया और बस दुर्घटना ग्रस्त होकर खाई में जा गिरी।
सं प्रदीप
वार्ता
image