Thursday, Jul 18 2024 | Time 20:02 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


फर्रुखाबाद में अवैध खनन मामले में पांच पुलिस वाले लंबित

फर्रुखाबाद 10 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद जिले के नवाबगंज क्षेत्र में अवैध खनन मामले में दोषी पुलिस चौकी इंचार्ज समेत पांच पुलिसकर्मियों को सोमवार को निलंबित कर दिया गया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि क्षेत्र में अवैध खनन के दौरान शनिवार रात एक ट्रैक्टर चालक ने सिपाही रोहित कुमार पंचोली (24) की कुचलकर हत्या कर दी थी। इस मामले में लापरवाही का दोषी पाए गए ववना पुलिस चौकी इंचार्ज भूकेंद्र सिंह के अलावा थाना जहानगंज के हेड कांस्टेबल सुनील यादव, थाना नवाबगंज के कांस्टेबल कर्मवीर व चमन सिंह तथा यूपी 112 के कांस्टेबल टिंकू को आज तात्कालिक प्रभाव से निलंबित कर दिया गया।
गौरतलब है कि नवाबगंज थाना क्षेत्र में अवैध मिट्टी खनन करने वाले, एक ट्रैक्टर ने एक सिपाही को कुचल दिया था। मृतक सिपाही रोहित कुमार पचौली (24) पुलिस में वर्ष 2021 में भर्ती हुआ था। थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गंभीर रूप से घायल सिपाही को फर्रुखाबाद के डॉ राम मनोहर लोहिया अस्पताल में उपचार के लिए भिजवाया और यहां से इसके बाद हालत गंभीर होने पर सिपाही रोहित कुमार को स्थानीय एक प्राइवेट नर्सिंग होम में उपचार के लिए भर्ती किया गया। जहां रविवार तड़के उसकी मौत हो गई थी।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
आसान नहीं है दर्शकों को हंसाना: विक्की कौशल

आसान नहीं है दर्शकों को हंसाना: विक्की कौशल

18 Jul 2024 | 7:33 PM

लखनऊ, 18 जुलाई (वार्ता) उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक,मसान और सैम बहादुर जैसी सुपरहिट फिल्मों में अपने किरदार का लोहा मनमाने वाले बालीवुड स्टार विक्की कौशल का मानना है कि अपने अभिनय से दर्शकों को हंसाना और गुदगुदाना आसान काम नहीं है।

see more..
image