Thursday, Jul 18 2024 | Time 20:35 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में डंफर में लगी आग, चालक-हैल्पर की मौत

औरैया, 14 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के थाना अछल्दा क्षेत्र में शुक्रवार को दोपहर बाद बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर पौधों में पानी डाल रहे एक टैंकर से रगड़ने के बाद डंफर डिवाइडर से टकरा कर आग का गोला बन गया। इस हादसे में डंफर चालक व हैल्पर की मौत पर मौत हो गयी।
हादसे से एक्सप्रेस-वे पर दोनों तरफ वाहनों का लम्बा जाम गया। चौकी पर पहुंची पुलिस व फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मैनपुरी में माल उतारकर भिंड जा रहा तेज रफ्तार डंफर क्षेत्र के मोहम्दाबाद से निकले बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर हनुमंतपुर एवं आशा गांव के पास पहुंचा था कि तभी वहां डिवाइडर में खड़े पौधों में पानी लगा रहे टैंकर से पीछे से रगड़कर अनियंत्रित हो डिवाइडर से जा टकराया। जिससे डंफर का एक टायर निकल कर दूर जा गिरा तथा उसी समय डंफर में तेज आग लग गयी।
डंफर में आग लगने से हैल्पर भदौरिया (50) निवासी भरौली भिण्ड मध्यप्रदेश तथा चालक सोनू (40) निवासी भरौली भिण्ड मध्यप्रदेश डंफर की केबिन में तेज आग की लपटों में घिर गये। किसी तरह हैल्पर डंफर के नीचे गिर गया। आसपास के ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर उसे कम्बल उड़ा कर उसकी आग बुझा दी। वहीं सूचना के बाद करीब एक घण्टे बाद पहुंची फायर बिग्रेड ने डंफर में लगी आग बुझाकर चालक के शव को बाहर निकाला। साथ ही गम्भीर रूप से घायल हैल्पर को यूपीडा की एम्बुलेंस से जिला चिकित्सालय भिजवाया। जहां पर इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गयी।
घटना स्थल पर देरी से पहुंचने पर आक्रोशित ग्रामीणों की यूपीडा कर्मियों एवं डायल 112 कर्मियों के साथ झड़प हो गयी। घटना के बाद बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे पर वाहनों का लम्बा जाम लग गया। घटनास्थल पर पहुंचे सीओ महेंद्र प्रताप सिंह, थाना प्रभारी भूपेन्द्र राठी, थाना प्रभारी अशोक कुमार उपाध्याय यूपीडा के प्रभारी के एस सिन्हा व कल्लू सिंह ने मौके पर पहुंचकर जाम खुलवा कर वाहनों को रवाना किया ।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
आसान नहीं है दर्शकों को हंसाना: विक्की कौशल

आसान नहीं है दर्शकों को हंसाना: विक्की कौशल

18 Jul 2024 | 7:33 PM

लखनऊ, 18 जुलाई (वार्ता) उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक,मसान और सैम बहादुर जैसी सुपरहिट फिल्मों में अपने किरदार का लोहा मनमाने वाले बालीवुड स्टार विक्की कौशल का मानना है कि अपने अभिनय से दर्शकों को हंसाना और गुदगुदाना आसान काम नहीं है।

see more..
image