Thursday, Sep 20 2018 | Time 03:41 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • तीन तलाक पर तीन साल तक की जेल, अध्यादेश को राष्ट्रपित की मंजूरी
दुनिया Share

इराक में आईएस ने की तीन सरकार समर्थित लड़ाकों की हत्या

तिकरित, (इराक) 09 जुलाई (रायटर) इराक के उत्तरी शहर बैजी में देश के सबसे बड़े तेल रिफाइनरी के पास इस्लामिक स्टेट (आईएस) के आतंकवादियों ने सोमवार को सरकार समर्थित संगठन के तीन लड़ाकों की हत्या कर दी।
पुलिस तथा संगठन के सूत्रों ने यह जानकारी दी।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि कम से कम सात आतंकवादियों ने बैजी में सरकार समर्थित लड़ाकों पर गोलीबारी की। उन्होंने बताया कि इस दौरान चार हमलावर मारे गए तथा कम से कम दो आतंकवादी अभी भी वहां मौजूद हैं।
एक सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि कुछ आतंकवादियों की पहचान आईएस के वांछित सदस्य के तौर पर हुई है।
संगठन के एक स्थानीय कमांडर ने बताया कि इस हमले में पापुलर मोबलाइजेशन फोर्स नाम से प्रसिद्ध सरकार समर्थित संगठन के कम से कम पांच लड़ाके गंभीर रूप से घायल हुए हैं।
उल्लेखनीय है कि दिसंबर में आईएस पर विजय हासिल करने की घोषणा करने वाला इराक तीसरा देश बना था लेकिन इराक की राजधानी बगदाद तथा देश के अन्य हिस्सों में अभी भी लगातार हमले और बम विस्फोट हो रहे हैं।
संतोष.श्रवण
रायटर
More News
नवाज , मरियम जेल से रिहा

नवाज , मरियम जेल से रिहा

19 Sep 2018 | 10:09 PM

इस्लामाबाद 19 सितम्बर (वार्ता) पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और उनकी पुत्री मरियम नवाज और दामाद कैप्टन (सेवानिवृत) मोहम्मद सफदर की सजा स्थगित किये जाने संबंधी इस्लामाबाद उच्च न्यायालय के आदेश पर अमल करते हुए इन तीनों को बुधवार को जेल से रिहा कर दिया गया।

 Sharesee more..

मलेशिया में अवैध शराब के सेवन से 21 लोगों की मौत, कई बीमार

19 Sep 2018 | 7:11 PM

कुआलालम्पुर 19 सितम्बर(रायटर) मलेशिया में अवैध शराब के सेवन से कम से कम 21 लोगों की मौत होने के साथ ही कई लोगों के बीमार हो जाने का मामला सामने आया है।

 Sharesee more..

19 Sep 2018 | 6:05 PM

 Sharesee more..
नवाज, बेटी मरियम और दामाद की सजा स्थगित

नवाज, बेटी मरियम और दामाद की सजा स्थगित

19 Sep 2018 | 4:33 PM

इस्लामाबाद 19 सितम्बर (वार्ता) पाकिस्तान की इस्लामाबाद उच्च न्यायालय ने बुधवार को एवेन्यू फील्ड मामले में पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ, उनकी बेटी मरियम नवाज और कैप्टन (सेवानिवृत) दामाद मोहम्मद सफदर की सजा स्थगित कर दी।

 Sharesee more..
image