Friday, Apr 19 2024 | Time 10:12 Hrs(IST)
image
दुनिया


ट्रम्प के साथ अतरंग संबंध का दावा करने वाली पोर्न स्टार गिरफ्तार

वाशिंगटन 12 जुलाई (रायटर) अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ अतरंग संबंधों का दावा करने वाली पोर्न स्टार स्ट्रॉमी डेनियल्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
स्ट्रॉमी डेनियल्स को ओहियो प्रांत के कोलम्स के एक स्ट्रिप क्लब से बुधवार को गिरफ्तार किया गया। पोर्न स्टार पर आरोप है कि उसने स्टेज पर अपने एक ग्राहक को उसे छूने की अनुमति दी थी। डेनियल्स के वकील माइकल अवेटी ने ट्वीट करके कहा कि यह गिरफ्तारी राजनीति से प्रेरित है। डेनियल्स ने ग्राहक को सामान्य तरीके से छूने की अनुमति दी थी। माइकल ने कहा,“ डेनियल्स को स्टिंग ऑरेशन के तहत गिरफ्तार किया गया है। झूठे आरोपों के खिलाफ हम अदालत में लड़ाई लड़ेंगे।”
डेनियल्स ने कहा था कि वर्ष 2016 में श्री ट्रम्प ने उसके साथ अतरंग संबंध बनाये थे और इसके लिए उसे उनके निजी सचिव माइकल कोहन ने 130,000 डॉलर दिये थे। यह बात राष्ट्रपति चुनाव होने से कुछ पहले की है और इसे देखते हुए उसे इस बात को गुप्त रखने को लेकर दोनों पक्षों के बीच समझौता हुआ था।
श्री कोहन ने स्वीकार किया था कि डेनियल्स को पैसे दिये गये थे। श्री ट्रम्प ने डेनियल्स के साथ किसी भी तरह के संबंध को नकारते हुए कहा था कि उनके खिलाफ अनाप -शनाप बोलने वाली डेनियल्स को मुंह बंद करने के लिए पैसा दिया गया था। वह कुछ भी आरोप लगा रही थी।
स्टॉर्मी डेनियल्स ने अक्टूबर 2016 में किये गये समझौते को खत्म करने के लिए श्री ट्रंप और उनके पूर्व वकील माइकल कोहेन पर मुकदमा दायर कर रखा है। उसने श्री ट्रम्प के खिलाफ मानहानि का मुकदमा भी दायर किया है।
आशा.श्रवण
रायटर
More News
केन्या : हेलीकॉप्टर दुर्घटना में देश के सैन्य प्रमुख समेत नौ अधिकारियों की मौत

केन्या : हेलीकॉप्टर दुर्घटना में देश के सैन्य प्रमुख समेत नौ अधिकारियों की मौत

19 Apr 2024 | 8:29 AM

नैरोबी,18अप्रैल (वार्ता) केन्या के सैन्य प्रमुख जनरल फ्रांसिस ओमोंडी ओगोला की देश के पश्चिम में एक सैन्य हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से मृत्यु हो गई है। राष्ट्रपति ने यह घोषणा की है।

see more..
विमान दुर्घटना में केन्या के आठ सैन्य अधिकारी मारे गए

विमान दुर्घटना में केन्या के आठ सैन्य अधिकारी मारे गए

19 Apr 2024 | 8:06 AM

नैरोबी, 18 अप्रैल (वार्ता/शिन्हुआ) उत्तर-पश्चिमी केन्या में गुरुवार को एक सैन्य हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से कम से कम आठ वरिष्ठ अधिकारियों की मौत हो गई। एक सुरक्षा सूत्र ने खबर की पुष्टि की है।

see more..
म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

18 Apr 2024 | 6:53 PM

यांगून, 18 अप्रैल (वार्ता) म्यांमार के यांगून क्षेत्र में तीर्थयात्रियों को ले जा रहे एक ट्रक और दो अन्य वाहनों की टक्कर में 22 लोग घायल हो गये। श्वे मायितर बचाव संगठन के एक अधिकारी ने गुरुवार को शिन्हुआ को यह जानकारी दी।

see more..
image