Friday, Jul 19 2019 | Time 04:53 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • मैक्सिको में बस पलटने से 15 की मौत, 21 घायल
  • अफगानिस्तान में पुलिस थाना में हमला, 12 लोगों की मौत
  • तुर्की में बाढ़ से सात लोग लापता, 69 लोगों को बचाया गया
  • हवाई हमले में आईएस के छह आतंकवादी की मौत
दुनिया


अफगानिस्तान में 162 आतंकवादी मारे गये

काबुल 14 जुलाई (वार्ता) अफगानिस्तान में पिछले 24 घंटे में सुरक्षा बलों की कार्रवाई में कम से कम 162 आतंकवादी मारे गये हैं।
टोलो न्यूज ने अफगानिस्तान के रक्षा मंत्रालय के हवाले से शनिवार को कहा कि सुरक्षा बलों ने देश के विभिन्न हिस्सों में 11 संयुक्त अभियान चलाये तथा 19 हवाई हमले किये। कार्रवाई में 66 आतंकवादी घायल हुए हैं और एक की गिरफ्तारी भी हुई है।
मंत्रालय ने बयान जारी कर कहा कि आतंकवादियों के खिलाफ नांगरहार, कुनार, गजनी, पक्तिया, उरोजगन, जबुल, कंधार, फराह, बडगिज, फरयाब, कुंदूज, बल्ख, बदख्शां तथा हेलमंड प्रांत में हमले किये गये।
उन्होंने कहा कि अभियान के दौरान आतंकवादियों के ठिकानों और हथियारों को नेस्तनाबूद किया गया। इन अभियानों में सुरक्षा बल अथवा नागरिकों के हताहत होने के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गयी है।
आजाद, यामिनी
वार्ता
More News
अफगानिस्तान में तालिबानी आतंकवादियों के हमले में 35 सैनिक मारे गये

अफगानिस्तान में तालिबानी आतंकवादियों के हमले में 35 सैनिक मारे गये

18 Jul 2019 | 9:39 PM

काबुल 18 जुलाई (वार्ता) उत्तरी अफगानिस्तान के बदगिस प्रांत में तालिबानी आतंकवादियों के हमले में 35 से अधिक सैनिक मारे गये हैं। सूत्रों के अनुसार तालिबानी आतंकवादियों ने सात सैनिकों को बंधक भी बना लिया है।

see more..
इमरान खान को ‘पाकिस्तान का हिटलर’ नहीं बनने देंगे: इकबाल

इमरान खान को ‘पाकिस्तान का हिटलर’ नहीं बनने देंगे: इकबाल

18 Jul 2019 | 10:21 PM

इस्लामाबाद, 18 जुलाई (वार्ता) पूर्व प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी को राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (नैब) के गिरफ्तार करने के बाद पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज (पीएमएल..एन) ने प्रधानमंत्री पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि श्री इमरान खान को ‘पाकिस्तान का हिटलर’ नहीं बनने देंगे।

see more..
image