Tuesday, Nov 13 2018 | Time 10:10 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
दुनिया Share

नवाज और मरियम ने अपने वकीलों से की मुलाकात

इस्लामाबाद 21 जुलाई (वार्ता) पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और उनकी बेटी मरियम नवाज ने शनिवार को रावलपिंडी की आदिला जेल में अपने वकीलों से मुलाकात की।
जियो टीवी की रिपोर्ट के अनुसार अधिवक्ता खवाजा हरिस ने श्री शरीफ से और वकील अमजद परवेज ने मरियम तथा उनके पति कैप्टन (सेवानिवृत) सफदर अवान से अादिला जेल में मुलाकात की।
सूत्रों ने बताया कि इस मुलाकात के दौरान कानूनी मुद्दों पर चर्चा हुई। मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए श्री परवेज ने कहा,“ मियां नवाज दृढ़ तथा आशावादी हैं। पूर्व प्रधानमंत्री को लगता है कि उन्हें वे सुविधाएं नहीं मिली जो उन्हें मिलनी चाहिए थी।”
मरियम के वकील ने कहा,“सफदर दिल के मरीज हैं और उनका मेडिकल रिकॉर्ड उपलब्ध नहीं हैं। वह जेल के नियम के अवाला कोई अन्य चिकित्सा सुुविधा नहीं लेना चाहते हैं। साथ ही सुश्री मरियम भी बेहतर सुविधाएं नहीं लेना चाहती हैं।”
इससे पहले आदियालाया जेल प्रशासन ने गुरुवार को वकीलों तथा श्री शरीफ एवं सुश्री मरियम की पूर्व निर्धारित मुलाकात रद्द कर दी थी।
उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान की अकाउंटबिलिटी कोर्ट ने भ्रष्टाचार के मामले में श्री शरीफ को 10 वर्ष, सुश्री मरियम को सात वर्ष तथा कैप्टन (सेवानिवृत) अवान को एक वर्ष की सजा सुनाई है।
संतोष आशा
वार्ता
More News
चीन की फैक्ट्री में विस्फोट, छह की मौत, पांच घायल

चीन की फैक्ट्री में विस्फोट, छह की मौत, पांच घायल

12 Nov 2018 | 6:53 PM

बीजिंग 12 नवंबर (वार्ता) चीन के शानदोंग प्रांत में सोमवार को एक फैक्ट्री के गोदाम में हुए विस्फोट में छह की मौत हो गयी जबकि पांच अन्य घायल हो गये।

 Sharesee more..

काबुल में विस्फोट से छह मरे, 20 घायल

12 Nov 2018 | 11:33 PM

 Sharesee more..
image