Wednesday, Sep 26 2018 | Time 04:06 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • चुनाव कराना राष्ट्रीय हित में नहीं: थेरेसा मे
  • तेलंगाना में रिश्वत लेने के मामले अधिकारी समेत दो गिरफ्तार
  • टाई रहा भारत और अफगानिस्तान का रोमांचक मुकाबला
  • जम्मू निकाय चुनाव के लिए 815 उम्मीदवारों ने भरे पर्चे
  • पश्चिमी पाकिस्तान का शरणार्थी एक प्रतिनिधि मंडल जितेंद्र सिंह से मिला
दुनिया Share

शरीफ के स्वास्थ्य की जांच के पांच सदस्यीय दल अदियाला जेल पहुंचा

इस्लामाबाद, 24 जुलाई (वार्ता) पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के स्वास्थ्य की जांच के लिए चिकित्सकों का पांच सदस्यीय दल आज अदियाला जेल पहुंचा।
दुनिया न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार एवेनफील्ड रेफरेन्स मामले में जेल की सजा काट रहे श्री शरीफ के स्वास्थ्य की जांच डॉ एजाज कादिर के नेतृत्व में पांच चिकित्सकों का दल करेगा। इस दल में हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ नईम मलिक, मेडिकल विशेषज्ञ डॉ शाजी सिद्दीकी, न्यूरोलॉजिस्ट डॉ सोहेल तनवीर और डॉ मसूद हैं।
एेसी खबरें हैं कि श्री शरीफ अदियाला जेल में रविवार को बीमार हो गये। सूत्रों के अनुसार उन्हें कई तरह की तकलीफें हैं। वह हृदय ,ग्लीसिराइड, कोलेस्ट्रॉल और मधुमेह से पीड़ित हैं। इससे पहले भी चिकित्सकों ने उनकी जांच की थी और उन्हें रावलपिंडी कार्डियोलाॅजी संस्थान ले जाने की सिफारिश जेल अधिकारियों से की थी।
पंजाब के कार्यवाहक मुख्यमंत्री डॉ हसन अस्करी रिजवी ने श्री शरीफ को अस्पताल में भर्ती कराने के संबंध में पेश प्रार्थनापत्र पर विचार करने के लिए एक बैठक की है। पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के अध्यक्ष शहबाज शरीफ ने पंजाब सरकार को एक पत्र लिखकर श्री नवाज शरीफ के बेहतर इलाज सुनिश्चित करने का आग्रह किया है।
गौरतलब है कि श्री नवाज शरीफ पुत्री मरियम नवाज के साथ 13 जुलाई को लंदन से लौटने पर अल्लामा इकबाल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर गिरफ्तार करके अदियाला जेल ले जाये गये थे। उन्हें जवाबदेही अदालत ने अवेनफील्ड रेफरेन्स मामले में सजा सुनायी गयी है।
श्रवण आशा
वार्ता
More News
गरीबी से लडने के भारत के प्रयासाें की ट्रंप ने की सराहना

गरीबी से लडने के भारत के प्रयासाें की ट्रंप ने की सराहना

25 Sep 2018 | 11:19 PM

न्यूयार्क, 25 सितंबर(वार्ता) अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंंप ने गरीबी से लडने के भारत के प्रयासाें की जमकर सराहना की है।

 Sharesee more..
किसी को आतंकवाद का समर्थन करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए: सुषमा

किसी को आतंकवाद का समर्थन करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए: सुषमा

25 Sep 2018 | 8:35 PM

न्यूयाॅर्क 25 सितंबर (वार्ता) भारत ने पाकिस्तान का नाम लिए बिना कहा है कि जब दुनिया कई तरह के संघर्षों का सामना कर रही है तब किसी भी देश को आतंकवाद का समर्थन करने और उसे संरक्षण देने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।

 Sharesee more..

25 Sep 2018 | 7:43 PM

 Sharesee more..
image