Friday, Feb 22 2019 | Time 00:06 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • आयकर विभाग ने व्यापारियों के ठिकानों पर मारे छापे
दुनिया Share

यूनान में आग से झुलस कर मरने वालों की संख्या 79 हुई

माटी (यूनान) 25 जुलाई (रायटर) यूनान के एथेंस में साेमवार से जंगलों में फैली आग की चपेट में आने से कम से कम 79 लोग झुलसकर मर गये।
यूनान के अग्निशमन अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आग में 23 बच्चों सहित कम से कम 187 लोग आग से झुलस गये। लापता लोगों की संख्या अभी स्पष्ट नहीं है।
यूनान के प्रधानमंत्री एलेक्सिस सिप्रास ने देश के जंगलों में लगी आग को ‘अवर्णनीय त्रासदी’ बताया है। आग में 79 लोगों की झुलसने से मौत हो गयी है। उन्होंने कहा, “ग्रीस एक ‘अवर्णनीय त्रासदी’ का सामना कर रहा है। देश अपने सबसे कठिन क्षणों से गुजर रहा है। हमारे पास इसका वर्णन करने के लिए कोई शब्द नहीं है। ”
दमकल विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि कम से कम 79 लोगों की मौत हो चुकी है और मृतकों की संख्या में बढ़ोतरी होने की उम्मीद है।
यह संख्या वर्ष 2007 की संख्या को पार कर गयी है, जहां दक्षिणी पेलोपोंनी क्षेत्र में लगभग 70 लोगों की आग से मौत हो गयी थी।
उप्रेती.श्रवण
वार्ता
More News
इमरान ने सईद नीत जेयूडी पर फिर से पाबंदी लगायी

इमरान ने सईद नीत जेयूडी पर फिर से पाबंदी लगायी

21 Feb 2019 | 10:44 PM

इस्लामाबाद 21 फरवरी (वार्ता) सऊदी अरब के शाहजादे मोहम्मद बिन सलमान के भारत यात्रा संपन्न होने के कुछ घंटों के भीतर ही पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने खूंखार आतंकवादी हाफिज सईद के नेतृत्व वाले जमात-उद-दावा तथा इसके सहयोगी फलाह-ए-इंसानियत फाउंडेशन पर फिर से प्रतिबंध लागू करने की गुरुवार को घोषणा की।

 Sharesee more..
जापान में भूकंप के तेज झटके

जापान में भूकंप के तेज झटके

21 Feb 2019 | 9:09 PM

टोक्यो, 21 फरवरी (वार्ता) जापान में होक्काइडो प्रांत के पूर्वी-मध्य इबुरी जिले में गुरुवार को भूकंप के तेज झटके महसूस किये गए हैं। भूकंप से जानमाल के नुकसान की रिपोर्ट नहीं है।

 Sharesee more..

ढाका में इमारत में आग, 81 की मौत

21 Feb 2019 | 8:51 PM

 Sharesee more..
ढाका में इमारत में आग, 81 की मौत

ढाका में इमारत में आग, 81 की मौत

21 Feb 2019 | 8:29 PM

ढाका 21 फरवरी (वार्ता) बंगलादेश की राजधानी ढाका में एक आवासीय इमारत में आग लगने के कारण कम से कम 81 लोगों की मौत हो गयी है और कई अन्य झुलस गये हैं, आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी, मीडिया रिपोर्टों के अनुसार हादसे में मारे गये लोगों में एक शादी समारोह के सदस्य भी है

 Sharesee more..
image