Tuesday, Nov 13 2018 | Time 10:55 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
दुनिया Share

इमरान के घर पर निजी सुरक्षा गार्ड हटाकर पुलिस तैनात

इस्लामाबाद 26 जुलाई (वार्ता) क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान के पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनने का अभी औपचारिक एलान नहीं हुआ है लेकिन तहरीक-ए-इंसाफ के नेशनल असेम्बली के चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में सामने आने के बाद उनके घर की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है।
श्री खान का घर इस्लामाबाद के बानी गाला में स्थित है। यह इलाका रावल झील के पूर्वी छोर पर स्थित है। श्री खान के घर पर तैनात निजी सुरक्षा गार्डों को हटाकर वहां पुलिस तैनात कर दी गयी है।
पाकिस्तान की नेशनल असेम्बली के बुधवार को हुए चुनाव के बाद आये नतीजों में श्री खान की पार्टी सबसे बड़े दल के रुप में उभरी है। नेशनल असेम्बली की 272 में से 270 सीटों पर हुए चुनाव के रुझानों में श्री खान की पार्टी 119 सीटों पर बढ़त बनाये हुए हैं। पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पाकिस्तान मुस्लिम लीग और पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी की पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी क्रमश: दूसरे और तीसरे स्थान पर है।
श्री खान ने नेशनल असेम्बली की पांच सीटों पर चुनाव लड़ा है और उनके सभी सीटों पर विजयी होने की खबरें हैं। आधिकारिक नतीजों के अनुसार वह कराची और मियांवाली से नेशनल असेम्बली सीट जीत चुके हैं जबकि बानू, रावलपिंडी और लाहौर पर अच्छी बढ़त बनाये हुए हैं।
मिश्रा.श्रवण
वार्ता
More News
चीन की फैक्ट्री में विस्फोट, छह की मौत, पांच घायल

चीन की फैक्ट्री में विस्फोट, छह की मौत, पांच घायल

12 Nov 2018 | 6:53 PM

बीजिंग 12 नवंबर (वार्ता) चीन के शानदोंग प्रांत में सोमवार को एक फैक्ट्री के गोदाम में हुए विस्फोट में छह की मौत हो गयी जबकि पांच अन्य घायल हो गये।

 Sharesee more..

काबुल में विस्फोट से छह मरे, 20 घायल

12 Nov 2018 | 11:33 PM

 Sharesee more..
image