Friday, Feb 22 2019 | Time 07:16 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • मोरक्को ने नेतन्याहू के साथ गुप्त बैठक से किया इनकार
  • कांगो में पुलिस ने अभियान चलाकर की 27 युवकों की हत्या: रिपोर्ट
  • ईरान में इस्लामिक स्टेट के दो गुटों का भंडाफोड़
  • आयकर विभाग ने व्यापारियों के ठिकानों पर मारे छापे
दुनिया Share

भारत के साथ और बेहतर कारोबारी रिश्ते बनाये जाने पर जोर देते हुए श्री खान ने कहा कि कश्मीरी लंबे समय से पीड़ित रहे है। उन्होंने कहा “हमें कश्मीर समस्या का हल आमने-सामने बैठकर करना होगा। यदि भारत का नेतृत्व इसका इच्छुक है तो दोनों देश इस समस्या का हल मिल बैठकर कर सकते है। यह उप महाद्वीप के लिए बेहतर होगा।”
उन्होंने कहा कि भारतीय मीडिया ने हाल ही में जिस तरह से उन्हें पेश किया उससे मुझे धक्का लगा। श्री खान ने कहा कि वह उन पाकिस्तानियों में एक है जो भारत के साथ अच्छे रिश्ते के हिमायती है। उन्होंने कहा ‘‘हम यदि गरीबी मुक्त उपमहाद्वीप चाहते हैं तो हमें अच्छे रिश्ते और व्यापार समझौते करने होंगे।
अफगानिस्तान में शांति की वकालत करते हुए श्री इमरान खान ने कहा कि यह क्षेत्र की बेहतरी के लिए अच्छा होगा। उन्होंने कहा कि अफगानिस्तान में अमन होगा तो पाकिस्तान में भी अमन होगा।

मिश्रा, उप्रेती
वार्ता
More News

ताइवान में समलैंगिक विवाह का ऐतिहासिक विधेयक पारित

21 Feb 2019 | 11:58 PM

बीजिंग 21 फरवरी (वार्ता) ताइवान के मंत्रिमंडल ने समलैंगिक जोड़ों को कानूनी सुरक्षा प्रदान करने को लेकर एक ऐतिहासिक विधेयक पारित किया है। ऐसा करने वाला यह पहला एशियाई देश बन गया है।

 Sharesee more..
इमरान ने सईद नीत जेयूडी पर फिर से पाबंदी लगायी

इमरान ने सईद नीत जेयूडी पर फिर से पाबंदी लगायी

21 Feb 2019 | 10:44 PM

इस्लामाबाद 21 फरवरी (वार्ता) सऊदी अरब के शाहजादे मोहम्मद बिन सलमान के भारत यात्रा संपन्न होने के कुछ घंटों के भीतर ही पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने खूंखार आतंकवादी हाफिज सईद के नेतृत्व वाले जमात-उद-दावा तथा इसके सहयोगी फलाह-ए-इंसानियत फाउंडेशन पर फिर से प्रतिबंध लागू करने की गुरुवार को घोषणा की।

 Sharesee more..
image