Monday, Nov 19 2018 | Time 00:10 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • कांग्रेस ने राजस्थान के लिए सभी उम्मीदवार किये घोषित
दुनिया Share

.

इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पार्टी पाकिस्तान मुस्लिलम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) ने कहा था कि वह विपक्ष में बैठने के लिए तैयार है। श्री बिलावल मुट्टो के नेतृत्व वाली पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी(पीपीपी) विपक्षी दलों की बैठक में भाग नहीं लिया। इस दल ने भी हालांकि चुनाव में धांधली का अारोप लगाते हुए नतीजों के मानने से इंकार कर दिया है।
यूरोपीय संघ ने कल कहा था कि पाकिस्तान में निष्पक्ष एवं स्वतंत्र चुनाव नहीं हुआ है। साथ ही अमेरिका ने भी इस चुनाव की निष्पक्षता पर संदेह जताया है।उसका आरोप है कि इन चुनावों में पीटीआई को सेना का समर्थन मिला जबकि पीएमएल - एन और पीपीपी ने बंदिशों में अपना प्रचार किया। डोनाल्ड ट्रंप प्रशासन ने चुनाव को स्वतंत्र और निष्पक्ष घोषित करने से इंकार कर दिया है। पाकिस्तान के राजदूत रहे हुसैन हक्कानी ने कहा कि चुनाव के नतीजे ‘ पहले से ही तय ’ थे।
यूराेपीय संघ और अमेरिका का साथ मिलने के बाद विपक्षी दलों ने खुलकर चुनाव परिणामों का बहिष्कार करते हुए दोबारा चुनाव कराये जाने की मांग की है।
आशा
जारी वार्ता
More News

इराक में कार बम विस्फोट में दो मरे ,15 घायल

18 Nov 2018 | 9:49 PM

 Sharesee more..
कैलिफोर्निया में आग से मरने वालों की संख्या 76 हुई

कैलिफोर्निया में आग से मरने वालों की संख्या 76 हुई

18 Nov 2018 | 5:25 PM

न्यूूयार्क 18 नवंबर (स्पुतनिक) अमेरिका के उत्तरी कैलिफोर्निया में लगी भीषण आग में मरने वालों की संख्या बढ़ कर 76 हो गई है और एक हजार से अधिक लोग अभी भी लापता हैं। बूटे काऊंटी के शैरिफ कोरी हाेनिया ने यह जानकारी दी है।

 Sharesee more..
image