Thursday, Sep 20 2018 | Time 00:30 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
दुनिया Share

अफगानिस्तान में सैन्य अभियान में 51 तालिबानी ढेर

अफगानिस्तान में सैन्य अभियान में 51 तालिबानी ढेर

काबुल 04 अगस्त (वार्ता) अफगानिस्तान के पूर्वी कुनार प्रांत में सेना के अभियान में तालिबान के तीन शीर्ष कंमाडर समेत 51 आतंकवादी मारे गए और छह अन्य घायल हो गये।

कामा प्रेस ने अफगान सेना के सिलाब कोर के हवाले से बताया कि असमार और गाजियाबाद जिले में शुक्रवार रात को शुरु किये गये अभियान में अब तक 51 आतंकवादी मारे गये हैं। कहर सिलाब-2 अभियान का छठा चरण तोपों और हवाई मदद से पूरा किया गया है।

सिलाब के अनुसार, तालिबान के शीर्ष नेता की पहचान सुलतान मोहम्मद, माैलवी हजरत अली और गाजियाबाद के मौलवी इमरान गाजी के रुप में की गयी है।

अभियान के दौरान तालिबानियों के पास से मिली एक मशीन गन और एक 75 एमएम रॉकेट लांचर तथा उनके कुछ ठिकानों को नष्ट कर दिया गया।

सं, यामिनी

वार्ता

More News
नवाज , मरियम जेल से रिहा

नवाज , मरियम जेल से रिहा

19 Sep 2018 | 10:09 PM

इस्लामाबाद 19 सितम्बर (वार्ता) पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और उनकी पुत्री मरियम नवाज और दामाद कैप्टन (सेवानिवृत) मोहम्मद सफदर की सजा स्थगित किये जाने संबंधी इस्लामाबाद उच्च न्यायालय के आदेश पर अमल करते हुए इन तीनों को बुधवार को जेल से रिहा कर दिया गया।

 Sharesee more..

मलेशिया में अवैध शराब के सेवन से 21 लोगों की मौत, कई बीमार

19 Sep 2018 | 7:11 PM

कुआलालम्पुर 19 सितम्बर(रायटर) मलेशिया में अवैध शराब के सेवन से कम से कम 21 लोगों की मौत होने के साथ ही कई लोगों के बीमार हो जाने का मामला सामने आया है।

 Sharesee more..

19 Sep 2018 | 6:05 PM

 Sharesee more..
नवाज, बेटी मरियम और दामाद की सजा स्थगित

नवाज, बेटी मरियम और दामाद की सजा स्थगित

19 Sep 2018 | 4:33 PM

इस्लामाबाद 19 सितम्बर (वार्ता) पाकिस्तान की इस्लामाबाद उच्च न्यायालय ने बुधवार को एवेन्यू फील्ड मामले में पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ, उनकी बेटी मरियम नवाज और कैप्टन (सेवानिवृत) दामाद मोहम्मद सफदर की सजा स्थगित कर दी।

 Sharesee more..
image