Sunday, Sep 23 2018 | Time 00:50 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • सैन्य परेड पर हमले में अमेरिकी सहयोगियों का हाथ : खोमैनी
  • अमेरिकी सेना का 18 आतंकवादियों को मारने का दावा
दुनिया Share

कनाडा में गोलीबारी से दो पुलिस अधिकारी सहित चार की मौत

टोरंटो, 10 अगस्त (रायटर) कनाडा के पूर्वी शहर फ्रेडरिक्शन में शुक्रवार को गोलीबारी में दो पुलिस अधिकारी सहित चार लोगों की मौत हो गयी है, इस सिलसिले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है।
फ्रेडरिक्शन पुलिस ने ट्विटर पर जानकारी दी कि घटना की जांच की जा रही और कई मौतें हुई हैं। एक अन्य पुलिस के ट्वीट में कहा गया कि चार लोगों की मौत हुई है लेकिन पुलिस अधिकारी कोई जानकारी नहीं दे रहे और न ही पीड़ितों के नाम जारी कर रहे हैं।
कनाडा में बंदूक लेने संबंधी कानून अमेरिका के मुकाबले अधिक कठोर है लेकिन हाल ही के वर्षों में हथियार रखने के बढ़ते चलने की वजह से इस तरह के अपराध की घटनाएं बढ़ी हैं।
कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो ने ट्विट कर कहा कि फ्रेडरिक्शन से दुखद खबर मिली है। आज सुबह की गोलीबारी से प्रभावित हुए लोगों की तकलीफ सुनकर उनका दिल बैठ रहा है। वह स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं।
पिछले महीने भी एक बंदूकधारी ने व्यस्त टोरंटो मार्ग पर गोलीबारी की जिसमें दो व्यक्तियों की मौत हो गयी और 13 अन्य लोग घायल हो गये और उसके बाद उसने खुद को गोली मार ली। कनाडा के टोरंटो में इस साल 241 गोलीबारी की घटना हुई जिसमें 30 लोगों की मौत हुई है।
रमेश.श्रवण
रायटर
More News
पाकिस्तान युद्ध के लिए तैयार है: गफूर

पाकिस्तान युद्ध के लिए तैयार है: गफूर

22 Sep 2018 | 11:18 PM

इस्लामाबाद 22 सितंबर(वार्ता) पाकिस्तानी सेना ने भारतीय सेना प्रमुख बिपिन रावत के पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत बताये जाने संबंधी बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि पाकिस्तान परमाणु शक्ति संपन्न है और यह युद्ध के लिए तैयार है।

 Sharesee more..

पाकिस्तान युद्ध के लिए तैयार है: गफूर

22 Sep 2018 | 11:17 PM

 Sharesee more..

जयाप्रदा नेपाल की सदभावना राजदूत

22 Sep 2018 | 8:32 PM

 Sharesee more..
image