Tuesday, Nov 20 2018 | Time 01:00 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • चीन में 28 ट्रक आपस में टकराये, तीन की मौत
  • कारोबार सुगमता रैंकिंग में भारत को शीर्ष 50 में पहुंचाने का लक्ष्य: मोदी
  • सऊदी सुल्तान की ईरान के परमाणु कार्यक्रमों के खिलाफ कार्रवाई की अपील
दुनिया Share

ब्रिटेन पार्लियामेंट के पास कार बैरियर से टकरायी, कई घायल

लंदन 14 अगस्त (रायटर) लंदन में मंगलवार को पार्लियामेंट भवन के बाहर एक कार के सुरक्षा बैरियर से टकरा जाने से कई राहगीर घायल हो गये और बाद में पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने बताया कि किसी भी राहगीर को गंभीर चोट नहीं आयी है और अब तक यह पता नहीं चल सका है कि क्या यह टक्कर किसी आतंकवादी हमले के तहत मारी गयी है। उन्होंने बताया कि एक पुरुष कार चला रहा था जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। भारतीय समयानुसार 12:07 बजे हुई इस टक्कर में बड़ी संख्या में राहगीर घायल हुए हैं। पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर जांच कर रहे हैं।
सोशल मीडिया पर पोस्ट वीडियो फुटेज में पुलिस द्वारा एक व्यक्ति को ले जाये जाते हुए दिखाया जा रहा है जिसके हाथों में हथकड़ी लगी हुई है।
एक चश्मदीद ने बताया कि कार सवार व्यक्ति तेज रफ्तार में पार्लियामेंट की ओर जा रहा था। यह सामान्य नहीं है। यह मामूली दिखने वाली दुर्घटना नहीं है। उसने कहा कि उसे लगता है कि यह सुनियोजित और बहुत गंभीर घटना है।
टेलीविजन तस्वीरों में पुलिसकर्मी एक वाहन की ओर बंदूक ताने नजर आ रहे हैं जो पार्लियामेंट की मुख्य इमारत में प्रवेश करने वाले रास्ते में घुसा हुआ है। घटना के बाद पार्लियामेंट के पास स्थित वेस्टमिंस्टर अंडरग्राउंड स्टेशन बंद कर दिया गया है और पार्लियामेंट की घेराबंदी कर दी गयी है। किसी को भी अंदर जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है।
यामिनी आशा
रायटर
More News
भारत और वियतनाम के आर्थिक दृष्टिकोण एक समान:कोविंद

भारत और वियतनाम के आर्थिक दृष्टिकोण एक समान:कोविंद

19 Nov 2018 | 11:38 PM

हनोई 19 नवंबर (वार्ता) राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने सोमवार को कहा कि भारत और वियतनाम न केवल पक्के दोस्त हैं बल्कि उनके आर्थिक दृष्टिकोण भी समान हैं।

 Sharesee more..

नवाज ने जेआईटी जांच को किया खारिज

19 Nov 2018 | 6:50 PM

 Sharesee more..
इमरान ने बानी गाला संपत्तियों को नियमित कराने के लिए किया आवेदन

इमरान ने बानी गाला संपत्तियों को नियमित कराने के लिए किया आवेदन

19 Nov 2018 | 6:05 PM

इस्लामाबाद 19 नवंबर (वार्ता) प्रधानमंत्री इमरान खान ने बानी गाला में अपनी दो संपत्तियों के नियमितीकरण के लिए प्राधिकरण के पास आवेदन किया है।

 Sharesee more..
image